TamilYogi 2020 – Watch Latest New HD Tamil Movies Online

मनोरंजन हमारे जीवन का एक बहुमूल्य हिस्सा है। प्राचीन काल से राजा महाराजा से लेकर आज तक हम मनोरंजन से अलग नही हुए है। पहेले के जमाने मे मनोरंजन का मजा नृत्य संगीत से प्राप्त होता था वही आज के समय मे हमे मनोरंजन फ़िल्म,(Online Movies) के माध्यम से प्राप्त होता है।

जब भी कोई नयी फ़िल्म रिलीज ( New Movies release ) होती है हम चाहते है कि उसे पहेले दिन ही देख ले। परंतु कुछ समस्या की वजह से हमारी ये चाहत पूरी नही होती। वह समस्या चाहे सामाजिक हो या आर्थिक पर हमारी ख्वाहिश पूरी नही हो पाती। जिससे हम फिर उस फिल्म को Online या फिर Download कर कर के देखना पसंद करते है,

इसके लिए हम Internet का सहारा लेते है और search करते है Hindi Movies Download वैसे तो आपको बहुत सी ऐसी Movies Download Website है जहां से आपको Hd Movies Download कर सकते हो पर एक ऐसी Website है जिसका नाम उन सारी website से छोटा नही है। आप इस वेबसाइट से Bollywood Movies, Hollywood Movies, Hollywood Dubbed Movies, तथा South Dubbed Movies को बहोत ही आसानी से अच्छी Quality के साथ Download कर सकते हैं।

इस Movies Downloding Website का नाम है Tamilyogi, हम इस प्रकार की वेबसाइट का प्रचार या बढ़ावा देने का प्रयत्न नही कर रहे हम आपको Tmilyogi के बारे में जानकारी देने के उद्देश्य से ये पोस्ट आपके समक्ष लाये है। हम आपको इस प्रकार की Website से Film Download करने के लिए नही कहे रहे इस प्रकार की website पूरी तरह से अवैध (illegal) मानी जाती है। इस प्रकार की वेबसाइट का उपयोग करने पर आपको जेल भी हो सकती है। आप इन जैसी Website को कभी मत उपयोग मे लाये,

Tamilyogi 2020 

TamilYogi-2019

Tamilyogi जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि ये वेबसाइट Tamil Movies Download करने के उदेश्य से बनाई गई है परंतु इस website पर आपको Tamil Movies के अलावा Bollywood Movies, Hollywood Movies और Hollywood Dubbed Movies Download कर सकते हो।

दूसरी वेबसाइट के मामले में Tamilyogi Website की भी प्रसिध्दि कम नही है। यहाँ से आप आसानी से Categories के अनुसार Movies का चयन कर सकते हो। और आराम से Movies Download कर सकते है।
Download करते समय आप दिये गये Screenshot के हिसाब से Download करनेवाली Movies की Picture Quality चेक कर सकते हैं।

इस वेबसाइट पर आपको अलग अलग तरह की Quality की Print उपलब्ध होती है। इस वेबसाइट से आप अच्छी Quality की Movies को Download करने का लाभ ले सकते है। जैसे कि HD, Medium,Low, आप अपने जरूरियात के हिसाब से Print पसंद कर मूवीज डाउनलोड कर सकते हैं।

जैसा की हमने बताया हैैं इस वेबसाइट पर बहुत बार DMCA की स्ट्राइक लगने के कारण उनको बहुत सी तकलीफो का सामना करना पड़ा है। इसके लिए उन्हें हर बार अपना Domain खोना पड़ रहा है। इस लिये वे दुबारा दूसरे नाम के domain Name से वापस आ जाते है उनके Url में थोड़ा Change कर वापस अपना काम शुरू करते है। नाम में थोड़ा ही फर्क रखते है जैसे की tamilyogi.com, tamilyogi.net, tamilyogi.in, tamilyogi.jk और ऐसे बहुत सारे नाम वे बदल चुके है,पर अपने Subscribers के लिये वापस आते है और अपने चाहनेवालो का साथ बनाये रखते है।

उन्हें नयी नयी Movies Download करने का मौका प्रदान करते है। हो सकता है कि आप Tamilyogi की वेबसाइट पर जाये और आपको कही दूसरी वेबसाइट पे Redirect कर दिया जाये, पर दूसरी वेबसाइट की लिंक पर भी आपको website वही लगेगी जहाँ आप उस वेबसाइट पर जानेवाले थे।

Tamilyogi के Popularity का कारण:

Tamilyogi की एक बात बहुत अच्छी है कि इस website पर आपको सभी Movies Category के हिसाब से उपलब्ध होती है, और Tamilyogi से कोई भी Movies Download करने का कोई charge नही देना पड़ता ये पूरी तरह से Free है।

आप आसानी से अपनी पसंदीदा मूवीज को चुन सकते हो और उसे डाउनलोड कर सकते हो। वेबसाइट की Design बहुत ही simpel है आप ऊपर से लेकर नीचे की तरफ जाते हुये सभी प्रकारी की Movies चाहे वह Bollywood Latest Movies हो या Hollywood Latest Movies साथ मे South Latest Movies आपको मिल जाती है।

इनको इस तरह फिल्टर किया होता है कि New Movies Download का ऑप्शन हमे ऊपर ही मिल जाता है। जिससे हमें ज्यादा searching की जरूरत नही होती। और आप जानते ही हो कि लोग नयी मूवीज को ही डाऊनलोड करना चाहते है।

इस वेबसाइट पर आपकी पसंदगी का खासा ख्याल रखा जाता है उनको आपकी पसंद का पूरा अंदाजा होता है और आपकी पसंदगी की मूवीज आपको Hompage पर ही मिल जाएगी।

आप इनके Contect Us के page पर जाकर इनसे सम्पर्क कर सकते हो और कोई जरूरी चीज जो आप उनकी वेबसाइट पर देखना चाहते हो तो बता सकते हो साथ साथ कोई Movies Download करने की मांग भी उनसे कर सकते हो। उनकी पूरी team आपका support करेगी।

Tamilyogi पर आपके लिये क्या है खास?

अभी तक तो आपने जाना कि आखिर ये तमिलयोगी क्या है और इसकी प्रसिद्धि इतनी बड़ी क्यो है।अब हम आपको बताएंगे कि Tamilyogi Website पर हम क्या क्या पा सकते है। उसमे क्या क्या Movies Category है।

Tamilyogi एक Hindi Movie Downloading Website है. इस पर आपको Tamil HD Movies Download के अलावा HD Videos, DVDrip, Bluray तथा दुसरे कम resolution की Quality भी पा सकते हो,आपको इसमें Bollywood Movies Download, Hollywood Movies Download, Hollywood Hindi Dubbed Movies, South Dubbed Hindi Movies, Latest Movies, की केटेगरी मिलेगी।

आप Offine Hindi movie download के अलावा इस Tamilyogi पर Online Streaming भी आप कर पाओगे याने की आप Movies को बिना Download करे Online Movies भी देख सकते हो। इनका Database इतना विशाल है कि आपको यहां कोई भी Movies या फिर कोई भी Series मिल जाएगी।

अगर आपको इस प्रकार की जानकारी वाले टॉपिक पसंद है और हमारे द्वारा साझा की गई जानकारी तुरंत पाना चाहते है तो हमे टेलीग्राम पर फॉलो करने के लिये यहाँ क्लिक करे।

Tamilyogi से Movies कैसे Download करे?

इससे पहले की हम आपको इस Tamilyogi पर Movies Download की Process के बारे में बताये हम एक बार फिर आपको ये बता दे की ये एक Pirate Movie Websites है। इस प्रकार की Website पूरी तरीके से गैरकानूनी होती है। ऐसी Website को चलाना और उपयोग करना दोनों की कानून की नजर में जुर्म माना जाता है।

इसलिये हमारी आपसे सलाह है की ऐसी वेबसाइट का उपयोग ना करे और ना अपने दोस्तों को करने दे। एक Informational Website के होने से हमारा फर्ज है की इस Website के बारे में आपको पूरी जानकारी दे। इसलिये हम आपको पूर्ण जानकारी देने का प्रयास करेंगे। पर एकबार हमारी सलाह जरूर माने की इस प्रकार की गैरक़ानूनी वेबसाइट से दूर रहे। आइये अब हम जानते है की Tamilyogi पर Movies kaise Download करते है?

Download Hd Movies Free

Step 1: सबसे पहले तो आपको Tamilyogi Website पर जाना होता है, जैसा की हमने आपको बताया की ये वेबसाइट को DMCA Strike की वजह से बंध कर दिया जाता है पर जब अब इसकी वेबसाइट पर जाते हो तो आपको नयी वेबसाइट पर Redirect कर दिया जाता है जहां आपको वही सारा Data दिखेगा जहां आपको पुरानी जगह दीखता है।

Step 2: आपको वहां पर नीचे तरफ आते हुये अलग अलग कैटेगरी दिखेगी वहां से आप अपनी पसंदीदा कोई भी कैटेगरी में से कोई भी Movies का चयन कर सकते है।

Step 3: वहाँ पर आपको कोई भी एक Movies पर क्लिक करे जो आपको Download करनी है।

Step 4: आपको नीचे की तरफ आते हुए अलग अलग Quality की Print दिखाई देगी। जैसे कि HD 720p, 360p, 240p, आपको आपके जरूरियात के हिसाब से किसी भी एक Quality को चुनना है इसके लिए आप उस क्वालिटी पर क्लिक करे।

Step 5: जैसे ही आप उस पर क्लिक करते हो आपकी Movies Download होना स्टार्ट हो जाएगी।
Note: इस सारी प्रक्रिया में आपको कई सारी Ads का सामना करना पड़ेगा। जोकी आपको कोई दूसरे पेज पर लेकर जाता हो या ऐसा ही कुछ पर आपको ये प्रक्रिया पूरी करनी होगी तभी आप मूवीज डाउनलोड कर पाओगे। अब अगर आपको फ्री में कोई New Movies Download करनी है तो इतना तो कस्ट झेलना ही पड़ेगा।

Declaration:

आपको बता दे कि भारतीय कानून के तहत इस प्रकार की पाइरेसी एक अपराध है। इस पोस्ट का मकसद आपको Internet पर हो रही गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में सूचित करना था ना कि इस प्रकार की वेबसाइट का प्रचार या बढ़ावा देना ताकि आप इस तरह की पाइरेसी साइट्स से दूर रहें। इन Website से फ़िल्म उद्योग में काफी रोष का माहौल है। इसलिये फिल्मे देखने के लिये थियेटर का सहारा ले नाकि इस प्रकार की Pirate Website का, पोस्ट को पूरा पढ़ने के लिये आपका धन्यवाद।

2 COMMENTS

Comments are closed.