➥Today My India पर Guest Post करे Hindi Me

Guest Post –Hello Friends“, आपका स्वगत हैं आपके अपने ब्लोग Today My India मे, दोस्तो आप तो ये जानते ही हैं की Today My India कम समय में एक बहुत ही बड़ा Hindi Informative Blog बन चुका है.

अगर आप भी चाहते हैं कि आपकी एक अलग पहेचान बने और आप अपने लेख (Article) से हमारे इस Blog पर अपने Knowledge को दुसरो के साथ सझा करना चाहते हैं तो आपका TodayMyIndia पर हार्दिक स्वागत है…..Guest-Post

TodayMyIndia एक ऐसा हिन्दी ब्लोग हैं जो हमेशा सभी Bloggers को प्रोत्साहित करता हैंं हम चाहते हैैं कि आप हमे अपना Original Article भेजे जिसे हम Check कर अपने Blog मे हम उसे Publish करेगे, हम आपसे चाहेगे कि आप हमे, हमारे blog से Related Topic में लिखकर योगदान दे, और हमारे blog के व्यापक दर्शकों के सामने रखें.

आपकी मदद करना हमारे Blog के जरिये आपकी अलग पहेचान बनना ही हमारा उद्देश्य है, TodayMyIndia एक सबसे कम समय मे सबसे ज्यादा Popular होने वाला Blog हैं हम चाहते हैं कि आप हमारे Gues Post के नियम को जरुर Read करे।

Guest Post करने के कुछ नियम

  1. आपका पोस्ट(Article) हिन्दी मे होना चाहिये, Hinglish Article को हम स्वीकार नही करते हैं, यदि कोई important English word हैं तो आप उसे English में ही लिख सकते हैं. यदि आपको ऐसे content की example चाहिए तो आप हमारे Blog पर Publish पोस्ट को देख सकते हैं।
  2. आपके Article की length कम से कम 1000 words की होनी चाहिए. कोई भी article यदि इस length से कम होगा तो स्वीकार नही किया जायेगा।
  3. Post केवल हमारे बताये गये Categories से होना चाहिये, Information article को ज्यादा preference मिलेगी. किसीभी तरह केे Tutorial article को accept नहीं किया जायेगा।
  4. हम Content की quality में focused करते हैं आप एक ऐसा Article लिखे जिसमे Readers के लिये जानकारी हो।
  5. आपके लिखे गये Article में किसी भी तरह की grammatical mistake भी नहीं होनी चाहिए और न ही spelling mistakes और ध्यान रखें की आप आधुनिक हिन्दी भाषा का प्रयोग करें किसी भी कठिन शब्द का प्र्योग मत करे।
  6. Article के बिच मे किसीभी तरह के Link का प्र्योग मत करे।
  7. यदि आप हमारे Blog पर Article publish करते हैं तो आपको हम एक Do-Follow backlink भी provide करवा सकते हैं.
  8. आपके Article में एक Image होना बहुत ही आवश्यक है. इस बात का खास ध्यान रहे की वो image कहीं से चुराई गयी न हो केवल Copyright free image का ही इस्तमाल करें.
  9. Article के End में अपना Bio और अपने Blog के बारे में एक छोटा सा description ज़रूर दें.
  10. यदि आपके मन मे कोई भी और question है तो आप नीचे दिए गए Email address या हमारे Contact Form के जरिये हमसे Contact कीजिये.

हमने यहाँ पर कुछ categories दर्शाये हैं जिसके article accept किये जाते है और कुछ Articles के  suggestions को भी accept किया जाता है. आप हमे Suggest भी कर सकते हैं कि आपका Article Readers के लिये कितना खास हैं, Today My India पर यह जरुर search कर लें, कहीं ऐसा तो नही आप पहले से ही publish article तो नहीं लिख रहें. 

  1. Blogging Tips, Tools, Marketing and everything जो आप सोच सकते है.
  2. WordPress Plugins and Themes.
  3. Make Money Online and ideas.
  4. Social media, Digital marketing.
  5. SEO, SEO Tools, software.
  6. career & jobs
  7. Computer, hardware, Devices,
  8. Internet, Ideas.
  9. Government Policies, Government Information.

अपना पोस्ट (Article) कैसे Submit करे?

यदि आपने उपर बताये गये  सभी नियम guidelines को पढ़ कर समझ लिया है तो आप Article submit कर सकते है. आप हमे [email protected] पर अपने Article को Send करे हम आपके Article को Check करके उसे जल्द जल्द Publish करेगे.

अगर आपके मन मे TodayMyIndia में Guest post के बारे में कोई प्रश्न है तो हमसे contact form के माध्यम से पता कर सकते है. आप हमे [email protected] पर email करके अपने विषय के बारे में चर्चा कर सकते हैैं।