Pubg Battleground India Mobile Pre Registration कैसे करें ? Full Detail.

    अगर आप Pubg Game के दीवाने है तो आपको बतादे की Pubg Battleground India Mobile Pre Registration अब शुरू हो चुका है। Pubg Battleground India Mobile  Pre Registration Process In Hindi को हम इस लेख के माध्यम से समझते है।

    जब से भारत मे PUBG Game Banned हुआ है इस गेम के खेलने के शौकीन बुरी तरह से परेशान थे। बीच मे यह बात भी सामने आई थी कि अब Chaina Mobile Application के बजाए अब Indian Pubg Mobile Application सामने आयेगी और खुशखबरी है कि ऐसा हो चुका है। परंतु इसे खेलने से पहले आपको इस Game के लिए Pubg Battleground India Pre Registration करना होगा।

    Pubg Battleground  India Mobile Pre Registration Kaise Kare?

    How To Pre Registration Pubg Battleground India In Hindi. यह प्रक्रिया बेहद आसान है हम इसे कुछ स्टेप्स के माध्यम से समझेंगे।

    स्टेप 1: आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और सर्च बार मे Pubg Battleground India Mobile लिखना है। आपको यहाँ कई Fack Mobile app दिखाई देगी पर आपको इसकी ऑफिसियल ऍप को ढूंढना है

    नोट: आपको सलाह है कि आप यहाँ क्लिक करें इससे आप सही ऍप पर पहुच जाओगें।

    इसके अलावा आप यह देख ले कि इस एप का  डेवलोपमेन्ट KROFTON,inc द्वारा हो।

    Pubg Battleground India

    स्टेप 2: क्लिक करने पर आपके सामने Pre-Registration का एक बटन दिखाई देगा। आपको यहाँ क्लिक करना है।

    स्टेप 3: जैसे ही आप क्लिक करते है बस आपका Pre Registration की प्रक्रिया पूरी हो जाती है।

    बस अब आपको कुछ भी करने की आवश्यकता नही होती। Pubg Battleground Mobile india Pre Registration करने के कुुुछ फायदे भी है आइये समझे।

    जाने: RTI क्या है ? Online RTI Apply कैसे करे ?

    जाने: RT PCR Kya hai? RT PCR Test कैसे होता है ? RT PCR Full Detail In Hindi.

    Pubg Battleground India Mobile Pre Registration के फायदे?

    Pubg Battlegroung India Mobile Pre-Registration करने के कुछ लाभ भी है जो अब हम आपको बताने वाले है। आखिर क्यों लोग Pubg Battleground Mobile india Pre Registration कर रहे है आइये समझें।

    1. – Pubg Battleground India Mobile Pre Registration करने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि अभी यह ऍप गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद नही है परंतु जब भी यह मौजूद होती है आपके बिना कुछ करे अपने आप यह मोबाइल में इनस्टॉल हो जाती है। आपको एक नोटिफिकेशन भी दिखाई देगा।
    2. – Pubg Battleground Mobile india Pre Registration करने पर आपको कुछ रिवॉर्ड भी प्राप्त होते है। जो कुछ सीमित देश मे ही प्राप्त होते है।

    निष्कर्ष:

    इस लेख द्वारा आपने Pubg Battlegroung India mobile Pre Registration करने हेतु पूरी प्रक्रिया को समझा साथ मे इसको करने के फायदे भी जाने। हमे आशा है यह जानकारी आपको जरूर पसंद आई होगी। आपके सुजाव और सवाल हमे कॉमेंट करते रहें हम उनका जवाब देने का जरूर प्रयास करेंगे। पोस्ट को पढ़ने के लिए दिल से धन्यवाद।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.