Mp4Moviez – मत करे इस Website का उपयोग वरना हो सकता हैं आपको भारी नुकसान

    फिल्मे देखना हर किसी की पसंद है किसी को Latest Movies पसंद है तो किसी को Old movies, किसी को Hollywood Movies, तो कोई Bollywood Movies का दीवाना है, और आज हर कोई South Movies से दूर कोई नही रह सकता, परंतु आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हमे थियेटर में जाकर फ़िल्म देखने को सालो हो गये है, पर फिर भी कुछ ना कुछ जुगाड़ कर हम वह फ़िल्म देख ही लेते है, ऐसा ही एक जुगाड़ है Movies Download कर देखना, और Latest Movies Download करने के लिए एक Website है जिसकी प्रसिद्धि बाकी दूसरी वेबसाइट के मुकाबले कम नही है। जिसका नाम है Mp4Moviez.

    Note:- वेसे आपको बता दे कि ऐसी वेबसाइट Pirate Website होती है। भारत मे Pirate Movies को देखना या Download करना एक अपराध माना जाता है। इसके लिये आपको जेल भी हो सकती है। इसलिये आप से निवेदन है की आप ऐसी और दूसरी Pirate Website से कोई भी Movies Download ना करे।

    हमारा उदेश्य केवल इस पोस्ट के जरिये आपतक जानकारी साझा करना है, हम Mp4Moviez या दूसरी किसी भी प्रकार की Pirate Website का सख्त विरोध करते है, इस पोस्ट को Mp4Moviez के प्रचार के रूप में बिलकुल भी ना ले। तो आइए इस पोस्ट के माध्यम से Mp4Moviez के बारे में जानते है।

    Mp4Moviez :Mp4Moviez 2020

    Mp4Moviez एक ऐसी site है जहाँ से आप Latest Bollywood Movies Download कर सकते हो सिर्फ Bollywood ही नही Latest Hollywood Movies, Punjabi Movies, Bangali Movies, Gujarati Movies, South Indian Dubbed Movies के अलावा आपको और कई सारे Program जैसे कि Tv Seriel Episode, WWE Videos Awards Function के Video भी Download कर सकते हो। आप यहाँ ये Latest Movies से लेकर Old Movies भी Download कर सकते हो। इसका Database बहुत ही विशाल है यहाँ आपको लगभग सभी Movies डाउनलोड करने का मौका मिल जाएगा।

    Mp4Moviez की है खास बात:

    Mp4Moviez पर सबसे अच्छी बात है की यहाँ किसी भी मूवीज को Download करना बिलकुल Free है,आपको यहाँ ना Registration करना होता है ना किसी प्रकार की जानकारी देनी है, आपसे किसी भी तरह का पैसा नही लिया जाता हैैं यहाँ से कोई भी अपनी पसंद की New Latest Movies Download कर सकते है।

    आज इनके Subscribers की संख्या भी करोडो में है और हर दिन ये संख्या बढ़ती ही जा रही है। इस पर आपको New Latest Movies का ऑप्शन होमपेज पर ही दिखेगा, कहने का मतलब ये है कि Mp4Moviez पर आपकी पसंद का पूरा ख्याल रखा जाता है, उनको पता है आप क्या देखना और क्या Download करना चाहते हो। उसके उपरांत हर कैटेगरी को सुसज्जित तरीके से बनाकर रखा जाता है जिसमे से आपको कैटेगरी के हिसाब से मूवीज को चुनना आसान हो जाये, एक बच्चा भी यहाँ से Movies को खोज कर डाउनलोड कर सकता है,

    इतना Simpel interface बनाया गया है। यहां से आपको हर भाषा की मूवीज को डाऊनलोड कर सकते हो जैसे कि गुजराती, पंजाबी, Hindi, English, बंगाली आदि, Movies की Print Quality भी इस साइट पर आपको बहेतर मिलेगी इसके लिये आपको Screenshot की सुविधा भी दी जाती है जिससे आप Download करने वाली Print की Quality का अनुमान लगा सको।

    आप Mp4Moviez की Team से Contact कर सकते हैं और अपनी समस्या को साझा करने के लिए या फिर उनको किसी Movies Download की Demand भी कर सकते हैैं इसलिए वह हमेशा आपकी Help करने के लिए तत्पर रहते है इसके लिए आपको Contact us में जाकर उन्हें Mail कर सकते हैं।

    अखिर क्यू Block होने के बाद होती है वापस Reopen

    हर बार website ब्लॉक होने के बाद भी ये वेबसाइट जल्दी से वापस On हो जाती है। ये website गैरकानूनी होने की वजह से बार बार बंद हो जाती है पर इसको किसी दूसरे URL से स्टार्ट कर दिया जाता है, जैसे कि www.mp4Moviez.com से बंद होकर www.mp4moviez.net से वापस स्टार्ट हो जायेगी। इसके अलग अलग url रह चुके जैसे कि mp4moviez.net, mp4moviez.net, mp4moviez.in, mp4moviez.fm, mp4moviez.pk, mp4moviez.tk, और हर बार ब्लॉक होने के बाद नयी Url से Website को Open कर लिया जाता है, अगर आप पुरानी url पर जाते हो तो आपको नयी url पर Re-direct कर दिया जाता है। और आपको सब पहेले जैसा ही मिलता है जैसा पुरानी url पर था आपको पता ही नही पड़ेगा कि आप उसकी नयी url पर आ गए हैं।

    आपकी गोपनीयता पर खतरा:

    अगर आप Mp4Moviez पर किसी मूवीज को डाउनलोड करने के लिये जाते हैं तो आपने देखा होगा कि आप कहीं पर Click कर रहे हैं और वह दूसरे पेज पर Ads open हो जाते है, ये एक बहुत ही भारी समस्या है, इसमें Ads की मात्रा बहुत होती है। और इस प्रकार की Ads से आपके Device में वायरस के आने का खतरा भी बढ़ जाता है, और हो सकता है आपकी गोपनीयता पर भी इसका असर पड़े। पर क्या करे user को अगर New Latest Movies Download कर देखनी है और वह भी फ्री में तो इस तरह की परेशानियां का समनाा तो करना ही पड़ेगी। कभी कभी  इसकी भारी किंमत भी चुकानी पड़ सकती है।

    Mp4Moviez Se Movies Download कैसे करे?:

    दोस्तो अभी तक हमने Mp4Moviez के बारे में विस्तार से जाना अब इस वेबसाइट से मूवीज डाऊनलोड करने का तरीका क्या है वह हम जानेंगे। जैसे हमने आपको बताया कि इस प्रकार की Pirate Website से Movies Download करना एक अपराध है, पर फिर भी कई ऐसे लोग है जिनका ऐसा सवाल होता है कि Mp4Moviez Se Movies Download कैसे करे? और हमारा ये कर्तव्य बनता है कि हम उनके प्रश्नों का उत्तर दे और उन्हें समझाये तो आइए जानते है कि Latest Movies Kaise Download Kare?

    इसे असानी से समझाने के लिये हम आपको Step By Step मे बतायेगे जिससे आप असानी से समझ जायेगे। 

    Step 1: सबसे पहले आपको Mp4Moviez की Website पर जाना होगा, इसकी Url बदलती रहती है इसलिए आप Google में Mp4Moviez सर्च करे वहां से आप इस website पर असानी से पहुच सकते हैं।

    Step 2: अब यहाँ ऊपर की तरफ आपको सभी New Movies Download करने के लिये Direct Link मिल जायेगी। और अगर कोई Old Movies Download करनी है तो नीचे आपको अलग अलग कैटेगरी दिखेगी, आपको वहां जाकर अपनी पसंदीदा Movies को Search कर सकते है।

    Step 3: अगर आपको अपनी पसंद की Movies मिल जाती है तो फिर आपको उस Movies पर जाना है। वहां आपको Download करने के लिये अगल अलग Quality की प्रिंट के ऑप्शन दिखेंगे। कोई भी एक Print के Option पर क्लिक करे।

    Step 4: अब अगली स्क्रीन पर आपको Movies Download करने का Option मिल जायेगा। वहां पर क्लिक करके आप Movies Downloading कर सकते हो।

    इस तरह आप आसानी से कोई भी Movies Mp4Moviez की वेबसाइट द्वारा Download कर सकते हैं। आपको हमारी ये Information कैसी लगी हैं आप हमे जरूर बताये।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.