Adfly क्या है ? Adfly की मदद से Facebook या Whatsapp से पैसे कैसे कमाये ?

adfly

दोस्तों अगर आप चाहते है की Facebook या Whatsapp की मदद से पैसे कमाया जाये तो आप इसके लिए Adfly का इस्तेमाल कर ऐसा कर सकते हो.दोस्तों इंटरनेट से पैसे कमाने के बहोत से तरिके है परंतु अगर आप चाहते है की बिना कुछ खास महेनत किये आप अच्छा पैसा कमा सके तो Adfly उसके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है वह भी बिना कोई इन्वेस्टमेंट के।

परंतु Adfly क्या है ? और ये कैसे काम करता है ? इसके लिए बहोत से लोगो के मन में कुछ सवाल होते है तो आपके सारे सवालों का जवाब आपको इस पोस्ट में मिल जायेंगे तो बिना समय गवाये आइये जानते है की Adfly क्या है ? Adfly की मदद से Facebook या Whatsapp से पैसे कैसे कमाये ?

Adfly क्या है ?

Adfly एक लिंक शॉर्टनर वेबसाइट है। जिसकी मदद से हम किसी भी यूट्यूब या वेबसाइट की URL को शार्ट कर सकते है। Adfly एक भरोसेमंद वेबसाइट है जो अपने कस्टमर (जो यहां पर काम करते है) को उनके काम का पैसा देती है। और दूसरी शॉर्टनर वेबसाइट वेबसाइट से Adfly आपको अच्छा पैसा देती है।

कैसे काम करता है Adfly?

अगर आपने किसीभी URL लिंक को Adbitly द्वारा शॉर्ट करने के बाद आपके Facebook या Whatsapp पर शेयर करते है और आपके फेसबुक या whatsapp दोस्तों में से कोई भी जो लिंक आपने शेयर किया उस पर क्लिक कर वह ओपन करता है तो उसको पहले ADS दिखाई देगा जो 5 सेकंड चलेगा फिर उसे Skip AD करने के बाद ही वह लिंक ओपन होगा यानि की उस लिंक के बीच में एक AD शो होगी और ऐसे AD दिखाने के लिए Adfly आपको पैसे देता है.

ये AD से आपको थोड़ी मात्रा में पैसे मिलते है।परंतु अगर आपके पास काफी सारे दोस्त हो या कोई बड़ा ग्रुप हो या ग्रुप में शेयर करते हो तो ये इनकम काफी हो जाती है। अब हम जानते है की Adfly पर अकाउंट कैसे बनाते है ?

Adfly पर अकाउंट कैसे बनाये ?

स्टेप 1 : सबसे पहले आपको Adfly की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा इसके लिये आप यहाँ क्लिक करे

adfly

स्टेप 2 : एक नया पगे ओपन होगा जिसमे “Join Now” पर क्लिक करे।

स्टेप 3 : उसके बाद एक और पेज ओपन होगा जिसमे आपको अपनी Deatail देनी होगी जिसको हमने आपको नंबर से समझाने की कोशिश करेंगे। adfly

  1. इसमें आपको आपका नाम डालना है.
  2. इसमें आपको अपना यूज़रनेम डालना है जो आप रखना चाहते है.
  3. इसमें आप अपना ईमेल डाले.
  4. फिरसे आपका ईमेल डाले.
  5. आप जो पासवर्ड रखना चाहते है वह डाले.
  6. दोबारा अपना पासवर्ड डालें.
  7. इसमें आपको ऊपर दिखाया कॅप्चा डालना होगा अगर आपको वह साफ नहीं दिखाई देता तो आप उसे रिफ्रेश कर सकते है.

सारी जानकारी देने के बाद आप नीचे दिये गये Join के बटन पर क्लिक करना होगा।

स्टेप 4 : इतना करने पर एक नया पेज ओपन होगा जिसमे आपको बताया जायेगा की आपके ईमेल पर आपको एक मेल भेजा गया है जिसमे आपका अकाउंट एक्टिवेट करने की लिंक है.

स्टेप 5 : यहां आपके ईमेल पर एक मेल आया होगा जिसमे एक एक्टिवेशन की होगी और एक लिंक जिस पर जा कर उस एक्टिवेशन की को पेस्ट करना है।

adfly

स्टेप 6 : आपको उस एक्टिवेशन की को कॉपी करना है और लिंक को ओपन करना है।

इसे भी पढ़े : अनोखा बेहतरीन तरिका घर बैठे इंटरनेट से 6000 से 7000 रुपए कमाने का

स्टेप 7 : अब जो पेज ओपन होगा उसमे एक बॉक्स दिया होगा जहां पे आपको वह एक्टिवेशन की पेस्ट करनी है और Confirm Registretion पर क्लिक करना है।

adfly

स्टेप 8 : इतना होने के बाद आपके सामने एक और पेज ओपन होगा जिसमे लिखा होगा आपका अकाउंट सफलतापूर्वक एक्टिव हो चूका है अब आप click hear पर जाये।

स्टेप 8 : click hear पर क्लिक करते ही आप adfly के मैन पेज पर पहोच जाओगे अब आपको अपने यूज़रनेम पासवर्ड से लॉगिन करना है।

स्टेप 8 : अब आपका अकाउंट ओपन होगा अब आप अपना काम स्टार्ट कर सकते हो। आप किसी भी वेबसाइट की लिंक को दी गयी जगह पेस्ट करे और Shrink पर क्लिक करे।

adfly

आपकी लिंक आपके सामने होगी आप उस लिंक को अपने Whatsapp या Facebook पर शेयर कर सकते हो जब भी दूसरा कोई उस लिंक पर क्लिक करेगा उसके कुछ पैसे आपके अकाउंट में जुड़ जायेंगे।आप एक बार में कई सारी लिंक का उपयोग कर सकते है।

इसके अलावा Adfly आपको रेफेर लिंक भी देती है जिससे जुड़ कर कोई भी आसानी से पैसे कमा सकता है और उसकी कमाई का 20% आपको लाइफ टाइम तक मिलता रहता है।

Note : आप Facebook या Whatsapp पर ग्रुप का उपयोग कर सकते हो जितना ज्यादा बड़ा ग्रुप होगा उतना ज्यादा फायदा। कुल मिलाकर आपको एक बड़ा ऑडियंस नेटवर्क चाहिए इसके लिये।

Adfly से कमाये हुये पैसे आपको कैसे मिलेगा ?

adfly अपने कस्टमर को हर महीने की पहेली तारीख को पेमेंट करती है.परंतु इसके कुछ नियम है जो नीचे अनुसार है।

  1. आपके पास Payoneer या Paypal अकाउंट होना चाहिये क्यों की adfly इन्ही दो को ही पेमेंट करती है।
  2. अगर आपके पास Payoneer है तो आपके adfly अकाउंट में 10 $ कमसे कम होने चाहिये।
  3. अगर आपके पास Paypal है तो आपके adfly अकाउंट में 5 $ कमसे कम होने चाहिये।
  4. अगर एक महीने में आपके 4$ होते है तो वह पैसे दूसरे महीने में जुड़ जायेंगे।

इसे भी पढ़े : व्हाट्सएप से प्रतिदिन ₹10000 कमाने का सबसे कामयाब तरीके

Payoneer या Paypal अकाउंट बनाना ज्यादा मुश्किल नहीं है अगर आप जानना चाहते हो की Payoneer या Paypal का अकाउंट कैसे बनाते है तो आप हमे कमेंट करें हम इसके लिए भी बताएंगे।

इसे भी पढ़े : Facebook से घर बैठे 20000 – 50000 रुपए कमाएं ( हिंदी में)

अगर आपकी कोई वेबसाइट है तो आप adfly से अच्छे पैसे कमा सकते हो इसके लिए हम आपको दूसरी पोस्ट में बताएँगे ऐसी ही पोस्ट पढने के लिये हमारी वेबसाइट को सब्सक्राइब करना ना भूले ,इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका दिल से धन्यवाद ,

Comment me...