उत्तर प्रदेश की बिजली को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला।

उत्तर प्रदेश की बिजली को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला।

दिल्ली: 2019 को लेकर बीजेपी की तरफ से नए नए घोषणा हुई जा रही है। बीजेपी पुरे जोरो से ध्यान में हे की लोग ज्यादा से ज्यादा हैंकि तरफ आकर्षित हो सके। आदित्यनाथ योगी जी की यह घोषणा सुनकर उत्तर प्रदेश के लोगो में खुशियों की लहर दौड़ उठी है। आज यह खबर सुनकर आप खुस हो जायेंगे क्योकि इस खबर के वजह से कई नागरिको को अत्यफहिक ख़ुशी और लाभ हुआ है।

Yogi government's big decision about electricity in Uttar Pradeshउत्तर प्रदेश में बिजली तो थी और लोगो के अत्यादिक काम बजली के न होने की वजह से रुक भी जाते थे क्योंकि उत्तर प्रदेश में बिजली तो है। पर उत्तर प्रदेश की पुरे दिन नही रहती क्योकि वह पर बिजली का समय ओर दिन यानि 24 घंटे का नही है। काम समय बिजली होने के कारण उत्तर प्रदेश के लोगों को अत्यादिक मुसीबतो का सामना करना पढता है। पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हुई घोषणा के दौरान पूरा उत्तर प्रदेश ख़ुशी से झूम उठा है। योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में 24 घंटे बिजली की सुविधा देने का एलान हुआ है।

Yogi government's big decision about electricity in Uttar Pradeshएप्लायंस एनर्जी सोलुशन ने 2021 के वित वर्ष तक दो हजार करोड़ रूपये करने जा रही है। जो की यह निवेश उत्तर प्रदेश केस और नीति के तहत कर दिया जायेगा। आपकी जानकारी के लिए यह बता दे की यह कंपनी 400 मेगावॉट की सौर छमता स्थापित करेगी। यह घोषणा बीजेपी की तरफ से आयोजित की हुई एक कार्यक्रम में हुई है। इस घोषणा को सुनकर उत्तर प्रदेश के नागरिकों में खुशियों की लहर दौड़ उठी है।