बेटे की शिकायत पर भड़के सिद्धारमैया, महिला से माइक छीनने की कोशिश में खींच गया दुपट्टा

siddaramaiah

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया एक बार फिर से अपने गुस्‍से को लेकर सुर्खियों में हैं. पूर्व मुख्‍यमंत्री के पास शिकायत लेकर पहुंची महिला के ऊपर सिद्धारमैया का गुस्‍सा इस कदर इतना जादा फूटा कि उन्‍होंने उससे माइक तक छीन लिया. माइक छीनने के दौरान सिद्धारमैया का हाथ महिला के दुपट्टे पर चला गया और उन्‍होंने उसे नीचे की ओर झटक दिया. महिला के साथ हुए इस बर्ताव को लेकर सिद्धारमैया अब सियासी गलियारों से लेकर आम आदमी तक के निशाने पर आ गए हैं.

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार पर खतरे की घंटी के बीच मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने इस्तीफा देने की धमकी भी दे डाली है. इसी बीच कर्नाटक के पूर्व सिद्धारमैया मुख्‍यमंत्री के गुस्‍से ने अब लोगों का गुस्‍सा भड़का दिया है. ये भी बताया जाता है कि सिद्धारमैया से मिलने पहुंची महिला के साथ उन्‍होंने बदसलूकी कर दी. सिद्धारमैया को महिला की बात पर इस कदर गुस्‍सा भड़का कि उन्‍होंने महिला के हाथ से माइक छीन लिया.

ये भी पढे:- चीन ने फिर किया एक नया कारनामाययेये

सिद्धारमैया महिला से लगातार बदसलूकी करते रहे और चुप रहने को भी बोलते रहे. इसी बीच उन्‍होंने महिला से माइक छीनने के जैसे ही हाथ बढ़ाया तो उनका हाथ महिला के दुप्‍पटे पर चला गया. महिला का दुपट्टा उनके हाथ से नीचे सरक गया. सिद्धारमैया के इस बर्ताव की अब हर जगह आलोचना हो रही है.

महिला के साथ हुए इस बर्ताव को लेकर सिद्धारमैया अब सियासी गलियारों से लेकर आम आदमी तक के निशाने पर आ गए हैं. और उन्हे हर तरफ से निशाने पर लिया जा रहा है