जानिए शादी के बाद हनीमून क्यों मनाते हैं?

honeymoon

हेल्लो दोस्तों टुडे माय इंडिया के रिलेशनशिप में आपका स्वागत हे यहां हम आपको आपके जिंदगी को कामियाब बनाने के लिए कुछ ऐसी सेक्सटिप्स देंगे आज का विषय है की शादी के बाद हनीमून क्यों मनाते हैं? तो आइये जानते है।

हमारे समाज में शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन सबसे ज्यादा खुश हनीमून(honeymoon)को लेकर होते हैं यह आपने कभी सोचा है कि शादी के बाद हनीमून क्यों मनाया जाता है शादी हो जाने के बाद ही 2 साल बाद भी बनाया जा सकता है लेकिन तुरंत ही क्यों तो आपको हम बताने जा रहे हैं ऐसा क्यों होता है कि शादी के बाद हनीमून क्यों मनाया जाता है।

शादी के बाद हनीमून(honeymoon) कपल्स एक दूसरे को बेहतर तरीके से जान पाते हैं और इस दौरान उन्हें खुलकर एक दूसरे के करीब आने का मौका मिलता है सेक्स करने का भी भरपूर होता है अतः उन्हें कोई रोकने वाला है टोकने वाला नहीं होता यह तो हुई आप बातें लेकिन असली कारण यह है की शादी के बाद न्यू कपल्स हनीमून पर क्यों जाता है चलिए हम आपको बताते हैं शादी के बाद हनीमून पर क्यों जाते हैं।

एक दूसरे खुल कर जानने का मौका मिलता है।

हनीमून शादी के बाद होता है यह कैसा फील होता है जब कपल से एक दूसरे के करीब आने का सबसे अच्छा टाइम मिलता है और एक दूसरे के साथ अपना क्वालिटी टाइम बिताते हैं शादी के बाद कपल एक दूसरे के साथ समय यादगार रहता है।

इसे भी पढ़े : जाने सुहागरात(Honeymoon) कैसे मनाए ?

एक दूसरे की बातें आपस में शेयर करना।

हनीमून पर कपल्स के बीच ना तो परिवार का कोई सदस्य होता है और बाकी इसे हनीमून कपल्स का कोई मतलब नहीं होता इसलिए मैं खुलकर बिना कोई टेंशन एक दूसरे से बात करते हैं और अपनी बात शेयर करते हैं और एक दूसरे की पसंद ना पसंद जानने की कोशिश करते हैं साथ ही मैं अपने सारे शिकवे गिले या परेशानियां एक दूसरे को बताते हैं और लाइफ में आगे क्या करना है इस पर विचार करते हैं।

शादी के शुरुआती दिनों को याद कर बनाना।

हमारे यहां शादी का आमतौर एक ही बार प्रचलन है ऐसे में शादी के बाद हर कपल्स अपनी शादी के दिनों को स्पेशल बनाना चाहता है इसलिए मैं हनी मून ट्रिप यानी की रोमांटिक पर जाता है हनीमून किसी भी कपल के लिए सबसे खूबसूरत लम्हा होता है और लोग इसे अपनी पूरी जिंदगी मैं खूबसूरत लम्हों और यादों में सजाए रखते हैं अगर आपकी शादी होने वाली हो तो आप हनीमून ट्रिप जरूर प्लान करें।

इसे भी पढ़े : Sex करते समय अपने साथी से कौन सी नहीं करनी चाहिए बातें ?

कुछ अन्य जानकारिया