कोर्ट ने सुनाई सजा अब राजपाल यादव को जेल में होगा रहना।

rajpal yadav will have to go jail

बॉलीवुड में कई ऐसे मशहूर अभिनेता है जो विवादों में फंसे रहते है। परंतु इस बार जिस बॉलीवुड कलाकार की बात हो रही है वो बॉलीवुड के जाने माने कलाकार राजपाल यादव की है। आपने कई फिल्मों में कई कई बात राजपाल यादव की कॉमेडियन हस्ते और हँसाते देखा होगा। और राजपाल यादव के कई सारे फेन है। जिन्हें राजपाल यादव का कॉमेडियन सीन इतना पसंद है। की कई कई बार वह कॉमेडियन विडियो देखते रहते है। परंतु बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव और उनके फेन के लिए बहुत ही बुरी खबर आयी है। दिल्ली के हाईकोर्ट ने बॉलीवुड के कॉमेडियन राजपाल यादव को तीन महीने की सजा सुनाई है। पर ऐसा क्या हुआ जिससे इन्हें तीन महीने की सजा सुनाई गयी।

Rajpal Yadav will go to jail

 

सोशल मीडिया की माने तो राजपाल यादव ने फिल्म अता पता लापता के लिए 2010 में इंदौर निवासी सुरेंद्र सिंह से 5 करोड़ रूपये का लोन लिया था। और राजपाल यादव ने 5 करोड़ लोन लेने की वजह अपनी निजी परेशानिया बताई थी। राजपाल यादव ने यह रकम वापस नही लोटा पाये। हालांकि राजपाल यादव ने यह रकम लौटाने के लिए सुरेंद्र सिंग को एक्सिस बैंक का चेक दिया था तो वह चेक बाउंस हो गया।

इस घटना के बाद आपसी समझौते के लिए सुरेंद्र सिंह कोर्ट तक जा पहुचे और कोर्ट ने इसी साल उन्हें पैसे वापस करने के लिए कहा था। और यह समझौता हुआ था कि राजपाल यादव इसी साल में पूरी रकम लोटा देंगे। लेकिन राजपाल यादव ने यह रकम नही चुकाई जिसकी वजह से अदालत ने राजपाल यादव को जेल भेजने का आदेश दिया।

Rajpal Yadav will go to jail

राजपाल यादव जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले है। जिस फिल्म का नाम है टॉय टॉय फ़ीस यह फिल्म के डायरेक्टर शेलेन्द्र सिंह राजपूत है। पर राजपाल यादव की कलाकारी मशहूर ही ने से पहले ही उन्हें कोर्ट ने जेल भेजने का फैसला सुना दिया। हालांकि चोकाने वाली यह बात है कि राजपाल यादव जैसे बड़े अभिनेता के लिए 5 या 10 करोड़ रूपये कोई बड़ी बात नही है। पर ऐसा क्यों हुआ यह बात अभी सामने नही आ पाई है।