नेट बैंकिंग सुविधा बंद नहीं करवाना चाहते तो करवा लो जल्दी से यह काम

Why mobile number should be linked to bank account

नेट बैंकिंग सुविधा बंद नहीं करवाना चाहते हो तो करवा लो जल्दी से यह काम।

Why mobile number should be linked to bank account

एसबीआई SBI ने अपने खाताधारकों के लिए उनके ऑनलाइन बैंकिंग के धोकड़धी से बचने के लिए सारे एसबीआई खाताधारकों को बचाने के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम की और रुख किया है और इस काम को जल्द से जल्द करने को कहा भी है।

एसबीआई SBI ने अपने onlinesbi.com पर एक जानकरी दी हे की यदि आपका अकाउंट एसबीआई SBI में है तो आपके लिए आपने मोबाइल नंबर को एसबीआई SBI के अकाउंट से जोड़ना बहुत ही जरुरी है। वरना आपकी एसबीआई SBI के इंटरनेट बैंकिंग की सुविधा ब्लॉक हो सकती है। बंद किया जा सकता है। यदि आप भी एसबीआई SBI नेट बैंकिंग का इस्तेमाल करते है तो जल्द से जल्द अपना मोबाइल नंबर अपने अकॉउंट के साथ रजिस्टर करवा ले।बैंक ने कहा है की यदि आप 1 दिसंबर 2018 तक अपना मोबाइल नंबर एसबीआई SBI के साथ रजिस्टर नहीं करवाते है तो। आपकी नेट बैंकिंग सुविधा बंद हो जाएगी और आप किसी से भी ऑनलाइन लेन-देन की सुविधा प्राप्त नहीं कर पाएंगे।

made new announcement

कैसे करना होगा अपडेट?

एसबीआई SBI ने कहा की आपको अपना मोबाइल नंबर अपने एसबीआई SBI अकाउंट के साथ जोड़ने के लिए आपको नजदीकी एसबीआई   के बैंक में जाकर अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करना होगा। ताकि आप किसी भी ऑनलाइन बैंकिंग की सुविधाओं से वंचित न रहे। आपको अपने एसबीआई  बैंक खाता के साथ मोबाइल नंबर को रजिस्टर करना इसलिए जरुरी हैं क्योकि आपके एसबीआई SBI  अकाउंट से जब भी कोई लेन-देन की जाती हैं। या आप करते हैं तो इसकी जानकारी आपको मिलती रहे। जिससे की कोई भी धोखादड़ी से बच सके। और सही वक्त पर आपको इसकी जानकारी मिल जाये जिससे आपको कई अन्य धोकड़ारी जैसी समस्याओ का सामना नहीं करना पड़े। तो इसी लिए अपने मोबाइल नंबर को जल्द से जल्द अपने खाता से लिंक करवा ले। यह न ही सिर्फ आपके लिए जरुरी हे बल्कि यह आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण भी है।