जाने कब सेक्स करने के लिए महिलाएं होती है सबसे ज्यादा उत्तेजित।

sex excited

दोस्तों मैं आज आपको बताने जा रहा हूं महिलाएं सेक्स करने के लिए कब सबसे ज्यादा उत्तेजित होती हैं(when women are having sex, most excited) यदि आप अपनी सेक्स पार्टनर के साथ भरपूर इंजॉय करना चाहते हो तो आपके पास कुछ ऐसी जानकारी होनी चाहिए जो आप के पार्टनर को बखूबी समझने वाली हो।

जर्मनी की एक University of bembrgn मैं हुए शोध में सैकड़ों महिलाओं को शामिल किया गया तो एक रिसर्च में यह मालूम हुआ कि महिलाएं किस वक्त सेक्स करने के लिए उत्तेजित होती है और उन्हें किस वक्त सेक्स करने में ज्यादा आनंद की अनुभूति होती है।

सेक्सोलॉजिस्ट के अनुसार महिलाएं पीरियड समय पूरा होने की बाद 7 से 5 दिन सेक्स करने के सबसे ज्यादा उत्तेजित होती हैं क्योंकि पीरियड पूरा होने के बाद सेक्स करने वाले महिलाओं के अंदर हारमोंस तेजी से एक्टिव हो जाते हैं जिस कारण महिलाएं सेक्स करने के लिए बहुत ज्यादा उत्तेजित होती है।

वर्जीनिया यूनिवर्सिटी के साइकेट्रिक मेडिसिन प्रोफेसर कैलेंडर अपने बयान में कहा है कि पीरियड में महिलाओं का मोह सेक्स करने का कम होता है परन्तु पीरियड्स के बाद महिलाओं के साथ सेक्स करने की उत्तेजना होना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है क्योंकि इन दिनों गर्भ धारण करने की संभावना बढ़ जाती है और इस टाइम की गए सेक्स में अति आनंद की अनुभूति होती है इसके अलावा अन्य मुकाबलों में यह मजा नहीं पाया जाता है इस विषय में यह भी पाया गया की महिलाओं के साथ सेक्स पार्टनर के साथ किया गया सेक्स वैवाहिक संबंधों में खुशियां लाता है और भविष्य में सेक्स को लेकर कभी एक दूसरे में कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है.

इसे भी पढ़े : अपनी sex power को बढ़ाने के लिए क्या-क्या करें।

तो दोस्तों हमने आपके लिए कुछ ऐसी जानकारी बताई है जिसके द्वारा आप अपने पार्टनर को इस तरह से डील कर सकते हैं कि आपकी जिंदगी में खुशियां ही खुशियां आए और आपकी जिंदगी खुशियों से भर जाए।