क्या मिला जवाब जब कटरीना ने कहा कि मुजे 10 साल से किसीने डेट के लिए नही पूछा ?

katrina kaif

अभिनेत्री कटरीना कैफ को शायद ही कोई न जानता हो उन्होंने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है तब से ले कर आजतक करोड़ों लोगों के दिलों में राज कर रही हैं. उनकी खूबसूरती और मासूम चेहरे की दुनिया दीवानी हो गई हे लेकिन शायद ही कोई जानता हो कि इतनी खूबसूरत होने के बावजूद कटरीना कैफ किसी लड़के साथ डेट पर नहीं गई हैं. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया.

कटरीना कैफ ने इसके बारे में कहते हुए कहा, की ‘पिछले 10 सालों से किसी ने भी मुझे डेट पर चलने के लिए नहीं पूछा है.’ कटरीना के इस खुलासे से उनके फैंस को ही नहीं बल्कि ‘Zero’ में उनके को-स्टार्स शाहरुख और अनुष्का को भी हैरान कर दिया है । इसके बाद जवाब देते हुए शाहरुख ने कटरीना से कहा कि लड़के इसलिए तुम्हें डेट पर ले जाने के लिए नहीं पूछते क्योंकि वो तुम से डरते हैं. अनुष्का ने भी शाहरुख की इस बात पर सहमति जताई . बाद में शाहरुख खान ने कटरीना से कहा, की ‘अब तुम मेरे शहर दिल्ली में हो और मैं तुम्हें डेट पर ले जाऊंगा और घुमाऊंगा. और जो तुम कहोगी हम वही करेंगे.’

शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘Zero’ 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने शख्स का किरदार निभा रहे है .इसके लिए उनको ग्राफिक्स-वीएफएक्स की मदद से बौने शख्स का लुक दिया गया है. वैसे आपको बता दें की इन तीनों की जोड़ी एक साथ साल 2012 में सुपरहिट फिल्म ‘जब तक है जान’ में भी काम कर चुके हैं.