जानिए अनुष्का शर्मा जैसी दिखनेवाली लड़की और इस फोटो की पूरी सच्चाई।

anushka sharma

थोड़े दिनों पहले ट्विटर पर अनुष्का शर्मा(anushka sharma)ने अपने जैसी दिखनेवाली लड़की की फोटो रीट्वीट किया था जिसको उनके फैन्स ने बहोत सराहा और देखते देखते ये फोटो वायरल हो गया आज हम उसी वायरल फोटो में दिखनेवाली लड़की के बारे में बताने जा रहे है।

दरहसल इस फोटो में दिखनेवाली लड़की का नाम जूलिया माइकल है और वह अमेरिका की मशहूर पॉपस्टार सिंगर ओर गीतकार भी है याने की वह भी एक बड़ी सेलिब्रिटी है,उनका जन्म 13 नवम्बर 1993 में हुआ था ।

हुआ यूं कि जूलिया ने अपना और अनुष्का(anushka sharma) दोनो के फोटो एक फ़ोटो में शामिल करते हुए एक फोटो एडिट किया और उसको अनुष्का के साथ ट्वीटर पर Tag करते हुये ट्वीट किया कि ” वह ओर अनुष्का जुड़वा है “।इस फोटो में अनुष्का ओर जूलिया की फ़ोटो में काफी समानता दिखने को मिल रही है ।

इस फोटो को जैसे ही अनुष्का(anushka sharma) ने देखा तो उस फ़ोटो को रिट्वीट करते हुए ओर आश्चर्यचकित होते कहा कि “है भगवान ,हा में तुम्हे और मेरे जैसे दिखनेवाले दूसरे 5 इंसानो को कब से ढूंढ रही थी ” अनुष्का मानती है कि दुनिया मे हर इंसान के 7 हमशक्ल होते है इसलिए एक तो उन्हें जूलिया तो मिल गयी एक ओर वो खुद इसलिए अनुष्का ने ऐसा कहा की बाकि के 5 को ढूंढ रही हु।

इसे भी पढ़े : गली बॉय’ फिल्म प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह दिखे अनोखे अंदाज में, कपडे देख हंस पड़ेंगे आप

टुडे माय इंडिया की तरफ से अनुष्का शर्मा को जल्द ही उनके 5 उनके जैसे दिखनेवाले लोग मिले ऐसी कामना करते हे।