उन्नाव: सब्जी-पराठे बन गए मुसीबत, मां-बच्चों सहित 6 की हालत बिगड़ी

unnao

यूपी के उन्नाव जिल में खाना खाने के कुछ ही समय बाद मां और बच्चों सहित एक ही परिवार के छह लोगों की हालत बिगड़ गई. आसपास के लोगों ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, डॉक्टर ने तीन बच्चों की हालत गंभीर देखकर कानपुर के एक अस्पताल के लिए रेफर भी कर दिया है, सभी ने आलू-गोभी की सब्जी और पराठे खाए थे, डॉक्टर ने फूड प्वाइजनिंग या फिर भोजन में कोई जहरीला कीड़ा गिरने की आशंका जताई हैं, जिसकी वजह से सभी की हलत गंभीर हो गयी।

ये घट्ना शहर कोतवाली उन्नाव के मोहल्ला तकीनगर निवासी परवीन (40) पत्नी पप्पू ने सोमवार शाम को आलू-गोभी की सब्जी और पराठे घर पर बनाए थे. रात करीब नौ बजे परवीन ने अपने और बच्चों में मुस्कान (12), मिस्बाह (11), ओवैस (10), इरम (14) और परवीन की भतीजी अर्फिया (14) पुत्री वाहिद ने साथ में खाना खाया। खाना खाने के कुछ ही देर बाद ही सभी की हालत बिगड़ गई। पेट दर्द, उल्टी शुरू हो गई। किसी तरह परवीन घर से बाहर निकली तब लोगों को इसकी जानकारी हुई।

मोहल्ले के लोगों ने आनन-फानन सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। इमरजेंसी में मौजूद डॉ. गौरव अग्रवाल ने सभी का इलाज किया। बच्चों में इरम, अर्फिया की हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया गया। इलाज कर रहे डॉ. गौरव अग्रवाल ने बताया कि फूड प्वाइजनिंग की संभावना है। कोतवाली प्रभारी अरुण द्विवेदी ने बताया कि घटना की कोई सूचना अभी नहीं मिली है।