ट्रम्प ने ठुकराया मोदी का न्योता ट्रम्प को लगा बड़ा झटका।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डोनाल्ड ट्रम्प  को भारत मे  गणतंत्र दिवस पर  मुख्य अतिथि बनकर आने का न्योता दिया था। लेकिन अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने इस न्योता को ठुकरा दिया और अमेरिका के राष्ट्रपति को एक बड़ा झटका लगा। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर एक मुकदमा दर्ज किया गया है और यह मुकदमा अमेरिकी नागरिकों से झूठ बोलने का है। जिसकी वजह से अमेरिका के राष्ट्रपति को कई सारी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जिस बहुस्तरीय मार्केटिंग कंपनी का जिस तरीके से प्रचार किया। उस कंपनी में कई अमेरिकी नागरिकों के पैसे डूब गए। तो इस मामले में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अमेरिकी नागरिकों से झूठ बोलने का आरोप में डोनाल्ड ट्रंप का भी नाम आया है। डोनाल्ड ट्रंप यह आरोप लगाया है कि उन्होंने सेल्स के लोगों को भटकाया है और गुमराह करा गया है।

Trump rejects Modi's invitation Trump got the trouble blow. अमेरिका मे लगाए गए इस आरोप पर ट्रंप ओर्गनाइजश का भी नाम आ रहा है। हालाँकि चौकाने वाली बात तो यह है की इन आरोपों के प्रतिवादी के रूप मे डोनाल्ड ट्रंप के तीन बच्चो का भी नाम शामिल है । और यह खबर डोनाल्ड ट्रंप के लिए बहुत बड़ा झटका है । सोशल मीडिया के अनुसार यह बताया जा रहा है की इस प्रचार करने के लिए लोगो को लाखो डॉलर मिले थे।

दर्ज किये हुए मुकदमे मे डोनाल्ड ट्रम्प का प्रचार मे किया गया आश्वासन जुटा माना गया है । जिस वजह से यह मुकदमा दर्ज हुआ है