Total Dhamaal Movie India के सिनेमा घरों में आज ( 22-फरवरी ) को होगी रिलीज़

total dhamaal

Well! बात हो धमाल सीरीज की और वो धमाकेदार ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता, 2007 में रिलीज़ हुई धमाल और 2011 में रिलीज़ हुई डबल धमाल ने तो अपना कमाल दिखा दिया, अब इसी परंपरा को आगे बढ़ाने और दर्शकों को उसी हंसी के माहौल में लेकर जाने, आज रिलीज़ होने जा रही है, धमाल सीरीज का पार्ट 3 मतलब “टोटल धमाल“,(Total Dhamaal) बात जहाँ तक ट्रेलर की है, वो तो हिट हो ही चूका है।

Total Dhamaal Star Cast :

अजय देवगण, अनिल कपूर, माधुरी दिक्षित, ईशा गुप्ता की न्यू  एन्ट्री हुई हैं otherwise जो धमाल और डबल धमाल के मे जो थी उसी casting को हमें फिर से देखने मिलेगा, जैसे रितेश देशमुख, अरशद वार्सी, जावेद जाफ़री, जॉनी लिवर और भी कई नाम जिनकी लिस्ट काफ़ी लंबी होगी, वैसे सोनाक्षी सिन्हा भी हमें एक song मे दिखेंगी.

Fox Star Studios और Ajay Devgn Films द्वारा produced की गई और director Indra Kumar की टोटल धमाल movie का sceenplay तीन writes ने लिखा हैं जैसे की वेद प्रकाश, पारितोश पेंटर और बंटी राठोर.

Speciality of this movie 

Well! पुलवामा attack के बाद इस फ़िल्म के टीम ने पाकिस्तान मे movie को रिलीज़ ना करने का जो decision लिया हैं, उस decision ने लोगों के दिलों मे एक अपनापन सा जगाया हैं, लोगों के emotions को इस फ़िल्म के साथ जोड़ दिया हैं.

story

फिल्म की कहानी शुरू होती है 50 करोड़ की बैग खोजने से और यह फिल्म सबसे ज्यादा और कॉमेडियन हो जाती है , जब एक बंदा सबके सामने 50 करोड़ की बैग की जानकारी सबके सामने बता देता है और सभी खोज में लग जाते हैं उस बैग को पूरे 127 मिनट की फिल्म में आपको अपनी पूरी पैसा वसूल का आनंद मिलेगा फिल्म में इतनी ज्यादा कॉमेडी है कि आपके चेहरे से हंसी कभी गायब नहीं होगी |

वैसे भी अनील कपूर और माधुरी दीक्षित का इतने सालों बाद एक साथ परदे पर आना, audience कैसे गवा सकती हैं ये मौका. एक वक्त था जब इसी जोड़ी का सिनेमा घरों में राज हुआ करता और लोगों के दिलों में भी, तो अब इतने सालों बाद अगर वो एक साथ दिख रहे हैं, तो उनके fans के लिये इससे अच्छा मौका क्या हो सकता हैं.

अजय देवगण ki comedy movies को तो हम जानते हैं, उनका Timing, Acting everything is like perfect. और साथ में जॉनी लिवर और धमाल सीरीज की टीम तो हैं हि कमाल करने के लिये. सोनाक्षी सिन्हा को कैसे भूल सकते हैं जो अपने काम की वजह से दिन ब दिन लोगों के दिलों में बसती जा रही है और इस movie एक song में najar आयेगी.

अनुमान

Well! इन सारी बातों से यही लगता है कि, टोटल धमाल(Total Dhamaal)movie सिनेमा घरों में कमाल करने वाली, बाकी तो अभी movie देखकर कुछ पता चलेगा. अगर आज आप इस movie को देखने जा रहे हो, तो आपको ये movie कैसी लगी, comment में जरूर लिखना.चलो अब मुझे भी जाना है देखने.

इसे भी जरूर पढ़े : पाकिस्तान की तरफ से khan baba ने किया the great khali को चैलेंज।

 

 

 

 

3 COMMENTS

Comment me...