मध्यप्रदेश में गिर सकती है कांग्रेस की सरकार निर्दलीय विधायकों ने की बैठक।

हाल ही में कुछ समय पहले लोक सभा विधान विधानसभा चुनाव म 2018 में कांग्रेस ने मध्य प्रदेश  राज्यों में अपनी सरकार बनाई है। परंतु सोशल मीडिया के अनुसार खबर आ रही है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार कभी भी गिर सकती है। क्योंकि जिंजर लिया और जिन विधायकों का समर्थन लेकर कांग्रेस ने सरकार बनाई है। उनके बीच में 25 दिसंबर को आपस में बैठक हुई है। यह बैठक यह बैठक एक होटल में हुई और इस बैठक के बाद सारे विधायक होटल से एक साथ होटल से निकले।

 

यह आपस में की हुई बैठक से लोग हेरात मे है और   खासतौर पर यह बैठक कांग्रेस के लिए संकट के बादल ले कर आई है। मध्यप्रदेश के मन्त्री मंडल को लेकर उथल पुथल शुरू हो चुकी है। इसलिए मध्यप्रदेश के सभी विधायक अपने अपने लिए लोबी करने मे जुट गए है। यहाँ सिर्फ बसपा, सपा, बिर्दलिये के से नही बल्कि कांग्रेस के नेता भी भी अपनी शॉपिंग करना शुरू कर दिए है। इन सभी विधायको का यह कहना है की हमे भी सरकार मे अपनी जगह मिलनी चाहिए और वह इसकी मांग भी कर रहे है।

 

यह सब भावनाओ को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है की मध्यप्रदेश मे कांग्रेस सरकार पहले ही गिर जाएगी। परंतु कांग्रेस के नेता इस घटनाओं को ज्यादा भाव ना देते हुए यह कह रहे है की यह सब भाजपा नेताओ का कोई सूत्र हो सकता है इसमें इस वजह से कांग्रेस की सरकार मे बदलाव आ सकते है ।