The Kapil Sharma Show:- Kapil Sharma is come back with Bang-Bang to make audience laugh

the kapil sharma show

“The Kapil Sharma show” के fans का इंतज़ार अब पूरा हो चूका है, क्योंकि कपिल शर्मा अपने शो The Kapil Sharma show के साथ लौट आये है। शो का अंदाज वही पुराना है, पर टीम में कुछ बदलाव देखने मिलता है, जैसे (डॉ. मशहूर गुलाटी) सुनील ग्रोवर और अली असगर इस शो में नही दिखे, उनके रेप्लसेमेन्ट में हमे भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक दिखाई देते है, इसके अलावा शो के सारे पुराने मेंबर्स इस शो में दिखाई देंगे,जैसे नवजोत सिंह सिद्धू, Rochelle rao , चंदन प्रभाकर , सुमोना चक्रवर्ती , कीकू शारदा, कुछ भी हो पर कपिल शर्मा का The Kapil Sharma show लोगों को हसायें बिना नहीं रह सकता।

कहते है जिंदगी हर किसीको दूसरा मौका जरूर देती है, जो उसे पहचानकर उसपर काम करता है, वही जिंदगी का सिकंदर होता है। गलतियाँ इंसान से ही होती है,पर उसे सुधारने की भी उसीकी जिम्मेदारी होती है, कुछ गलतिया कपिल शर्मा से भी हुई जिसकी controversy कई दिनों तक चली,फिरंगी फिल्मसे भी उन्हें काफी उनका  जिसका उनके जिंदगी पर काफी गहरा असर हुआ, उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया, किसीसे बात नहीं करते थे, शराब पिने लगे, यहाँ तक की वो वो डिप्रेशन में चले गये, जिसका उन्होंने इलाज करवाया। इन सारी वजहों का उनके करियर पर बुरा असर पढ़ा। पर इन सारे हालातों को अपने हक़ में करते हुए उन्होंने बढे ही अच्छे तरीके से कम बैक किया है , पर पहले के मुकाबले उनके फीस में काफी कटौती कर दी है।

कपिल शर्मा, The Kapil Sharma show शुरू होने से पहले ही 12 दिसम्बर 2018 को गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए।गिन्नी चतरथ अब उनके साथ as a क्रिएटिव डायरेक्टर काम करेंगी। खबरे तो सुनील ग्रोवर के कपिल के शादी में ना जाने को लेकर काफी बनी, और उससे उनके रिश्तों को तोलने की कोशिश भी हुई, पर सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर बढे अच्छे तरीके से उनको शादी की बधाई दी, और कई इंटरव्यूज में भी उन्होंने कहा है की उन्हें कपिल से अब कोई नाराजगी नहीं है।

Well, दर्शकों को आप दोनों का साथ में काम करना काफी भाता है, so please work together, बाकि ये जनता तो “The Kapil Sharma show” की दीवानी है ही। “The Kapil Sharma show” के पहले ही हफ्ते में सिंबा की टिम और सलमान खान as a गेस्ट आये और शो की शुरुआत ही काफी धमाकेदार हुई। उम्मीद है की आगे भविष्य में भी कपिल यूँ ही हस्ते रहेंगे और लोगों को हसाते रहेंगे।

 

 

Facebook Comments