खुशखबरी ब्राह्मण युवाओं को कार देगी आंध्र सरकार

बेरोजगार ब्राह्मण युवाओं को मिलेगी स्विफ्ट डिजायर कार

आंध्र प्रदेश की TDP सरकार विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव से पहले राज्य के ब्राह्मणों के लिए एक बहुत बड़ी सौगात लेकर आई है चुनाव से पहले राज्य के प्रमुख के लिए राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने घोषणा की है बेरोजगार ब्राह्मणों को काट देने जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने आज अरबपति में अपने शिविर कार्यालय में बेरोजगार ब्राह्मण युवाओं को 30 स्विफ्ट डिजायर कार देने की घोषणा की है।

टुडे माय इंडिया के मुताबिक राज्य सरकार ने स्वराज का कार्यक्रम के तहत बेरोजगार युवाओं को स्विफ्ट डिजायर कार देने की घोषणा की है घोसले के तहत कार्य की लागत का 10% लाभ आरती को अपनी ओर से लगाना होगा कार के लिए ब्राह्मण कल्याण सब्सिडी के रूप में अधिकतम ₹200000 देगी इधर लाभार्थी को कार्य लागत का 10% अपनी ओर से देना होगा बाकी बची हुई राशि का आंध्र प्रदेश ब्राह्मण सहकारी credit सोसायटी द्वारा मासिक किस्तों का भुगतान किया जाएगा नायडू ने इससे पहले 1 जनवरी को राज्य की वित्तीय एवं आर्थिक विकास दर पर एक श्वेत पत्र जारी किया था।

इस पत्र में राज्य के हर एक परिवार को मुफ्त स्मार्टफोन देने की घोषणा की है सरकार ने कहा है कि इस स्मार्टफोन के जरिए राज्य सरकार प्रदेश के हर आम आदमी को सरकारी सुविधाएं मोहिया कराना चाहती है सरकार ने पहले भी कहा था कि जीवन को आसान बनाने अकेली रात में 14 मिलियन स्मार्टफोन चाहिए