भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म The accidental prime minister होगी आज रिलीज

भारतीय राजनीति में भूचाल आने वाली फिल्म The accidental prime minister आज रिलीज होने वाली है आपको बता दें कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज होने पर काफी विवाद हुआ था इस पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई थी तथा बीजेपी ने इसका चुनावी एवं राजनीतिक फायदा उठाने के लिए फिल्म को हकीकत से जोड़कर गांधी परिवार पर सवाल उठाए थे इस फिल्म में डॉ मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर निभा रहे हैं।

The accidental prime minister का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म को कई तरह की आपत्ति झेलनी पड़ी जिसके बाद अनुपम खेर ने अपनी फिल्म को लेकर सफाई देनी पड़ी थी।

फिल्म The accidental prime minister को लेकर अनुपम खेर ने बताया कि इसकी बोली बहुत फिल्म देखने के बाद और फिल्म मैं एक्टिंग करने से पहले पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह को लेकर मेरे खेल थे फिल्में वह पूरी तरह से बदल गया इतिहास कभी मनमोहन सिंह को गलत नजर से नहीं देखेगा अनुपम खेर के इस बयान से दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ी है।

फिल्म The accidental prime minister का फिलहाल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होगा यह तो पहले दिन के कलेक्शन से ही पता चल जाएगा बता दें इस शुक्रवार को दो फिल्में रिलीज होने वाली है जिसमें विकी कौशल की सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी हुई और अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर शामिल है।

Facebook Comments