अपने ब्वॉयफ्रेंड से कर रही थी फोन पर बात , पिता ने जिंदा जलाया

मुंबई गर्ल

सोमवार को मुंबई के विरार में एक पिता द्वारा द्वारा अपनी बेटी को जिन्दा जलाने की खबर सामने आयी हे,पिता द्वारा पूछने पर बताया गया की बेटी अपने बॉयफ्रेंड से फोन पर बात कर रही थी और गुस्सा आने पर उन्होंने ऐसा किया आपको बता दे की लड़की अभी केईएम हॉस्पिटल में भर्ती हे और उसकी हालत अभी गंभीर बताई जा रही हे। लड़की 70% तक जल चुकी हे।

पूछताछ पर पता लगा की हादसा सोमवार दोपहर 12 बजे का हे जब लड़की अपने फोन पर बात कर रही थी अचानक पिता वहा आ पहोचे उनको लगा लड़की का अफेयर चल रहा हे तो उन्होंने फोन रखने के लिए बोला लेकिन लड़की ने फोन न रखते हुए बात चालू रखी तब पिता ने फोन छीनकर जमीन पर पटक दिया लड़की को पीटने लगे।जब लड़की के बचाव में उसकी माँ आयी तो पिता ने उसे धक्का दे दिया और माँ को भी कुछ चोट आयी।

जब लड़की कमरे से भाग रही थी तो पिता उसे पकड़ कर किचन में ले गए और वहा रखे स्टोव से मिटटी का तेल निकाल कर लड़की पर छिड़का और आग लगा दी। आसपास के लोगो ने कहा  की लड़की जलती हालत में उसके बाद घर से बहार निकली और लोगो से मदद मांग रही थी तब पडोसीओ ने आग बजाने की कोशिश करते हुए आग पर पानी डाला। उसके बाद पीड़िता को हॉस्पिटल ले जाया गया अभी लड़की की हालत अभी गंभीर बताई जा रही हे।

Facebook Comments