सर्वे- 63 फीसदी जनता चाहती है मोदी फिर से बने पीएम ,

ये आंकड़े डेटा विश्लेषण और न्यूज़ पोर्टल द्वारा दिये गए है कि मोदी को फिर से पीएम बनना चाहिए। न्यूज़ पोर्टल dailyhunt ओर डेटा विश्लेषण कंपनी नील्सन इंडिया ने देश विदेश सर्वे के मुताबिक बताया कि 63 फीसदी लोग मोदी को फिर से पीएम बनना चाहिए जब कि 50 फीसदी लोग का मानना है कि मोदी को किसी ओर में अपना भविष्य बनाना चाहिए । ये सर्वे देश विदेश पर आधारित करीब 54 लाख लोगों के विचारों पर निर्भर है ।

narendar-modi

डेटा कंपनी ने बताया कि भारत की जनता नरेंद्र मोदी के अच्छे काम से प्रभावित है ।उन्होंने पीएम के 4 साल के कार्यकाल में उनके काम की तारीफ की राजस्थान, छत्तीसगढ़,ओर मध्यप्रदेश में जनता का नरेन्द्र मोदी पर भरोसा बना हुआ है ।

इस तरफ कोंग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजवाला ने कहा कि ये रुजान बिल्कुल गलत है ।और भाजपा इसे केवल अपने राजनैतिक फायदे के लिए इसका उपयोग कर रही है । उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव सब साफ हो जाएगा कि आंकड़े क्या है ।उन्होंने ये भी कहा कि हताश मोदी लोगो का भरोसा गवा चुके है ओर 5 राज्यो में उन्हें भारी हार का सामना करना पड़ रहा है ।इस प्रकार के बेकार सर्वेक्षण से उनको कोई भी फायदा नही मिलनेवाला।

जब कि dailynews ओर नील्सन इंडिया कंपनी ने बताया कि ये सर्वे राजनीतिक से प्रेरित नही है हमे केवल जनता के विचारों को बताया है ।