क्या सच में Sunny leone की बिहार में Government job लगी ?

Sunny Leone

अगर आप Facebook और दूसरे सोशल नेटवर्क का उपयोग करते हो तो वाइरल पोस्ट आपके सामने जरूर मिली होगी की अभिनेत्री Sunny leone को Government job लगी है, बिहार में।

सोशल मीडिआ में वायरल हो रही इस पोस्ट में दावा किया गया है की Sunny leone को बिहार में जूनियर सिविल इंजीनियर के पद पर Government job के लिए नियुक्त किया गया है|आप की नजर में भी ये पोस्ट आयी होगी और इस बात पर भरोसा हो जाये इसके लिए एक न्यूज़ पेपर की फोटो का सहारा लिया गया है| परंतु इस खबर में कितना सच है और कितना ये आपको इस पोस्ट को पढ़ने के बाद पता चल ही जायेगा।

बिहार सरकार लोक स्वास्थ अभियंत्रण विभाग (PHED) में कुछ समय पहले जूनियर सिविल इंजीनियर के पद के लिए भर्तियां निकाली गयी थी, इसी भर्ती में किये गये आवेदन में कइयों ने अजीबो गरीब नाम के साथ आवेदन किये थे,उसमे से एक नाम Sunny leone भी है, इसके अलावा नाम की बात करे तो एक और अजीबोगरीब नाम भी सामने आया जो bvckzvnb है, Sunny leone के कुल अंक 98.50 है और ये अंक पानेवाली Sunny leone सबसे ऊपर है, जब की bvckzvnb के कुल अंक 92.89 है।

अब बात मुद्दे की तो इसके बिच में Sunny leone का नाम सामने क्यों आ रहा है ? तो आपको बतादे की इस पोस्ट के लिए आवेदन ऑनलाइन किये जाने थे इसके लिए कोई भी कही से भी किसी भी नाम से आवेदन कर सकता था, यानि की अपनी मनमानी कर सकता था तो हो सकता है किसीने कोई ऐसे नाम से आवेदन की शरारत हो सकती है,

Sunny leone

अब बात करते है की Sunny leone के अंको वाली Screenshot की तो ये Screenshot सही है पर ये आवेदकों के ड्राफ्ट याने की जो गड़बड़ी वाले आवेदक है उनकी screenshot है। इस भर्ती में आवेदक का चयन उनके सही दस्तावेजों के आधार पर ही किया जायेगा।

तो आप समज ही गये होंगे की ये खबर पूरी तरीके से गलत हे Sunny leone बिहार में सरकारी नौकरी करेगी इस पोस्ट के सम्बंधित कोई सवाल हो तो आप हमें कमेंट कर पूछ सकते है, धन्यवाद।

इसे भी पढ़े : पाकिस्तान की तरफ से khan baba ने किया the great khali को चैलेंज।

 

Comment me...