सनी लियोन आइटम नंबर्स फ्लॉप होने से हुईं बेहद परेशान, अब करेगी ये बड़ा काम।

sunny leone

आप में से शायद ही सनी को नहीं जानता हो। सनी लियोनी की ये कोशिश कर रही हैं किसी भी तरह किसी भी हद तक हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में जमी रहे ।

सनी के पति डैनियल प्रोड्यूसर बने हुए हे और पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं वे अब मुंबई को छोड़ अब बांग्लादेशी सिंगर तापोश से रिश्ता बना रहे हैं। बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार प्रीतम के जैम 8 स्टूडियो से काफी अरसे से जुड़े रहे हैं और प्रीतम की काफी सेवा भी तापोश ने की है।प्रीतम ने तपोश की अब हिंदी म्यूजिक की जिक इंडस्ट्री में एंट्री कराई है और कहा जा रहा हे की इसके लिए सहारा लिया है सनी लियोनी का। सनी लियोनी भी बांग्लादेशी सिंगर तपोश से बने इस नये रिश्ते को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं।

लगता हे सनी को शायद ये नहीं पता कि आइटम नंबर्स का दौर अब पूरी तरह से खत्म हो चला है। दर्शकों की पसंद बदलती जा रही हे और इसी बदलती पसंद को देखते हुए अब करण जौहर ने अपनी फिल्मों में से आइटम नंबर्स की विदाई का एलान कर चुके हैं।जहा कैटरीना कैफ के ठग्स ऑफ हिंदोस्तां और हाल ही में रिलीज हुए फिल्म जीरो के आइटम नंबर्स को दर्शक नकार चुके हैं वही टीवी सीरियल से उभर कर आयी मौनी रॉय की छम्मा छम्मा भी दर्शको के दिल में कोई खास हलचल नहीं मचा पायी । अब सनी लियोनी की बारी है अब देखा ये जा रहा हे की सनी लियोनी दर्शको को लुभाने में कामियाब होगी या नहीं ?