पाली: बीजेपी प्रत्याशी का अजीब बयान, “मुझे जिताओ- बाल विवाह कराओ”

shobha chouhan

राजस्थान में चुनावी माहौल के बीच प्रत्याशी बौखलाहट के मारे अजीबो-गरीब वादों पर उतर आए हैं। यहां तक की समाज के लिए संताप बन चुकी परंपराओं के नाम पर भी वोट मांगने रहे हे।

ताजा मामला पाली जिले के एक भाजपा प्रत्याशी का जिन्होंने जोश-जोश में न केवल पार्टी के लिए परेशानी खड़ी कर दी है बल्कि उनके खिलाफ पुलिस ने जांच भी बैठा दी है। पाली जिले की सोजत सीट से शोभा चौहान (प्रत्याशी) ने मतदाताओं को लुभाने के लिए अजीबो-गरीब बयान दिया, उन्होंने कहा कि अगर में इस चुनाव में जीतूंगी तो पुलिस बाल विवाह के किसी भी मामले में कोई हस्तक्षेप नहीं करेगी । उनका बयान सामने आने के बाद जहां उनकी आलोचना शुरू हो गई है वहीं BJP ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

आप को बतादे की शोभा चौहान आईएएस अधिकारी राजेश चौहान की पत्नी हैं और पाली की सोजत सीट से दूसरी बार चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने चुनाव के लिए आयोजित सभा में भाषण देते हुए कहा कि ” अगर वह सत्ता में आएंगी तो उनके क्षेत्र के किसी भी व्यक्ति को बाल विवाह के मामले में पुलिस परेशान नहीं करेगी”, उनके इस भाषण का विडियो सामने आने के बाद पाली जिले के कलेक्टर सुधीर कुमार शर्मा ने जांच के आदेश दिए हैं।