शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार, आखिर क्यों नहीं दिखाई देते फिल्मों में एक साथ

फ़िल्मी दुनिया

बात जब फ़िल्मी दुनिया की होती हैं, तो हर बात की चर्चा जरूर होती, कौनसी बात कितनी सच हैं, इसका फैसला बाद में होता हैं, पर हर बात को मिर्च-मसाला लगाकर पेश करना हर न्यूज़ चँनल का काम होता हैं. ऐसा एक दिन नहीं होता जब बॉलीवुड सुर्खियों में नहीं होता. एक्टर्स -एक्ट्रेसेस की छोटी छोटी बातों को observe करना कुछ बातों को fashion, trends समझकर फॉलो करना तो कभी उन्हें किसी बातों के लिए ट्रोल करना, ये सारी बातें तो आज-कल काफी कॉमन हो गयी हैं।

ऐसे ही हमारे बॉलीवुड के दो फेमस सितारें शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार हमेशा सुर्ख़ियों में रहते, कभी उनके फिल्मों को लेकर तो कभी उनके style को लेकर, पर बातें करने के लिए तो बीएस टॉपिक चाहियें होता है ना ? फिर चाहे वो कोई भी क्यों न हो।

तक़रीब 30 सालों से शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, पर एक “दिल तो पागल हैं” movie के अलवा ये दोनों साथ में किसी भी फिल्म में नहीं दिखे। उस फिल्म में भी अक्षय कुमार सिर्फ गेस्ट थे, तो इसी बात को लेकर कई बातें हुई।

क्यों नहीं करतें एक साथ काम -अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान

अक्षय कुमार की साल में लगबग 3-4 फिल्में तो रिलीज़ पर होती ही हैं, पर शाहरुख़ खान की 1-2 होती है, पर क्या इतने सालों में उनके पास कोई ऐसी फिल्म नहीं आयी होगी, की जिसमे दोनों साथ में काम कर सकें, पर actually उनकी ऐसी कोई मूवी नहीं है, इसी को टॉपिक बनाकर लोगों में, मीडिया में कई बातें बनी कि उनके बिच किसी बात की नाराजगी है, वो एक दूसरें से बात नहीं करते, वो एक दूसरें के साथ काम नहीं करना चाहतें। जब यही सवाल शाहरुख़ खान से किया गया तो उन्होंने बड़े होशियारी से अपने ही स्टाइल में दिया।

शाहरुख़ खान का जवाब 

सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कहाँ कि, अक्षय कुमार के साथ काम करना तो काफी इंटरेस्टिंग होगा, जो मेरा सेट पर आने का टाइम होगा तो वो उनके जाने का टाइम होगा, वो जल्दी उठकर जल्दी काम क्र लेते है और मेरी आदत रात में काम करने की है, ऐसे तो हम एक साथ हम कभी शूट कर ही नहीं पाएंगे।

Well, ये तो सही है, अक्षय कुमार वक्त के काफी punctual है, उनके साथ काम करना मतलब अपनी साडी आदतें बदलना। सलमान खान ने भी “मुझसे शादी करोगी” के शूट का experience बताया था, कि कैसे उन्होंने शूट अलग अलग किया था, उन्होंने उसी वक्त साथ में शूट किया था जिसमे अक्षय कुमार और सलमान खान दोनों को साथ में दिखना था,वरना पुरे फिल्म की शूटिंग उन्होंने अलग अलग टाइम पर की थी।

Well, Reason कुछ भी पर शाहरुख़, अक्षय आपके Fans तो आप दोनों को एक साथ फिल्म में देखना चाहते है, तो अपने Fans के लिए आप इतना तो कर ही सकते है।

 “गली बॉय” फिल्म की प्रमोशन करनेका रणवीर सिंह का अनोखा अंदाज

Hope so, जल्दी ही हम आप दोनों को साथ में काम करते हुए देखें। तो Friends आप क्या सोचते हो, क्या आनेवाले दिनों में शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार को एक ही मूवी में देख पायेंगे, जवाब जो भी हो, कमैंट्स में जरूर लिखना।