इन अंगों को छूने से हो जाती है उत्तेजित महिलाएं सेक्स करने के लिए।

दोस्तों आज हम बताएंगे उन अंगों के बारे में जिनके छूने मात्र से महिलाएं सेक्स करने के लिए उत्तेजित होती हैं। इससे पहले हम आपको बताते हैं  कि सेक्स दो शरीर का मिलन होता है जो अपने पार्टनर को चरम सुख देता है।

लेकिन हर किसी को यह मालूम नहीं होता कि अपने सेक्स पार्टनर के साथ काम का भरपूर मजा उसे कैसे दे पाए और अपने आप उठा पाए। हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे बॉडी पार्ट्स के बारे जो  छूने मात्र ही महिलाएं सेक्स के लिए उत्तेजित हो जाती हैं।

तो दोस्तों आप सोच रहे होंगे ऐसे कौन से बॉडी पार्ट होते हैं जिनके छूने मात्र से लड़की को सेक्स करने के लिए उत्तेजित किया जा सकता है हालांकि हर महिला के अलग-अलग बॉडी पार्ट होते हैं जिन को छूने मात्र से ही सरसराहट पैदा हो जाती है इन्हें स्पॉट कहते हैं।

आइए जानते हैं यह कहां कहां हो सकते हैं

१.कान:

यह आपको सुनने में अजीब लगा होगा लेकिन यह हंड्रेड परसेंट सही है कि कान 1 जी स्पॉट है अगर आप अपने साथी के कान को अपनी उंगलियों से धीरे-धीरे हल्के हाथ से लाए या उसे खींचे या कान के पीछे आप किस (kiss) भी कर सकते हैं या अपने मुंह से धीरे-धीरे कान के निचले हिस्से को हल्के दांतो से काटे इससे महिला के अंदर उत्तेजना आ जाती है और वह सेक्स के लिए उत्तेजित हो जाती है।

२.होंठ:

होंठ के बारे में लगभग सभी लोग जानते होंगे होंठ किसी भी लड़की के लिए एक टर्निंग पॉइंट होता है जब आप किसी भी लड़की या महिला के साथ संबंध बना रहे होते हो तो आप को किस (kiss) चाहिए किस एक ऐसी पहली चीज होती है जो आपके सेक्स पार्टनर को सेक्स करने के लिए उत्तेजित करती है और ऐसा करने पर आपकी सेक्स पार्टनर सेक्स करने के लिए अपना आपा खो देती है।

३.गर्दन:

जिस टाइम आप अपनी सेक्स पार्टनर के साथ होते हैं और सेक्स करना चाहते हो उस वक्त आप अपनी अंगुलियां या होठों को अपने साथी के गर्दन पर ले जाएं और इसे धीरे धीरे से चूमना या हल्के से काटना स्टार्ट करें। हां आपको एक बात ध्यान रखनी है कि आपको जोर से नहीं काटना है इससे त्वचा ब्रेक हो सकती है और आप का मजा बिगड़ सकता है।

इसे भी पढ़े : मर्दाना ताकत को बढाने में असरकारक है बाज़ार में मिलने वाली यह सस्ती चीज़

४.पैरों के तलवे:

दोस्तों यह काफी कम लोग ही जानते हैं कि महिलाओं के पैर के तलवे काफी उत्तेजक होते हैं । लेकिन बहुत से लोग इस तरफ कोई ध्यान नहीं देते। अगर तलवों को हल्के हल्के से शाहलाते हुए, हल्के दबाने से महिलाओं के अंदर तीव्र उत्तेजना का संचार हो जाता है। आप जैसे जैसे यह प्रक्रिया स्टार्ट करते हो वैसे वैसे उनकी उत्तेजना बढ़ती जाती है और वह सेक्स करने के लिए उत्तेजित हो जाती है।

५.स्तन:

दोस्तों औरतों में स्तन सेक्सुअल और कामुक अंग माने जाते हैं और यह काम क्रिया में महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं। स्तन महिलाओं में सेक्स उत्तेजना बढ़ाने में महत्वपूर्ण होते हैं। आप अपनी सेक्स पार्टनर किया जिसके साथ भी आप सेक्स करना चाहते हैं और उसे उत्तेजित करना चाहते हैं आप उसके स्तनों को अपने होठों या उंगलियों से हल्के हल्के से लाएं जिससे महिलाओं को आनंद की अनुभूति हो इस तरीके से अपना पूरा आपा खो देगी और सेक्स करने के लिए उत्तेजित हो जाएगी।

दोस्तों आज हमने आप को बताए हैं कुछ ऐसे तरीके जिनसे आप किसी भी महिला को सेक्स करने के लिए उत्तेजित कर सकते हैं ध्यान रहे कि वह महिला आपसे पूरी तरीके से इंप्रेस होनी चाहिए आप ऐसा ना करें कि किसी के साथ जोर जबरदस्ती से करने पर इसका असर उल्टा हो सकता है इसलिए यह सब उसी पर इस्तेमाल करें जो आपकी सेक्स पार्टनर हो अगर आपको यह हमारी पोस्ट पसंद आई हो तो इसे प्लीज शेयर करें।

इसे भी पढ़े : जानिए किस तरह के पुरुषों को महिलाएं सबसे ज्यादा पसंद करती है?

(This post is composed for Educational awareness purpose only. We DON’T encourage anyone for bad behaviour or other sexual activity. Please share this to keep your friends and loved one updated with knowledge)