अगर आपको चाहिए घोड़े जैसी मर्दाना ताकत तो अपनाएं है यह नुक्से

अक्सर लोग अपनी जिंदगी में इस बात से परेशान रहता है कि वह अपने जीवन साथी या पार्टनर गर्लफ्रेंड को खुश नहीं कर पा रहे हैं। इसकी मुख्य वजह यह होती है कि उनके अंदर मर्दाना शक्ति की कमी। आइए हम आपको बताते हैं मर्दाना शक्ति को बढ़ाने के नुक्से जो आपके अंदर इतनी मर्दाना ताकत भर देंगे की लोगों को आपसे जलन होने लगेगी। आइए आपको बताते हैं मर्दाना शक्ति बढ़ाने वाले कुछ आहार।

1.चना:

अगर आपके अंदर मर्दाना शक्ति की कमी है तो इसका एक कारण वीर्य का पतला होना या कम बनना हो सकता है। तो चना इसमें आपकी मदद कर सकता है। आप एक चीनी का बर्तन लेकर चने को रात में भिगोकर रख दे और फिर इन चना को सुबह उठकर अच्छी तरह से चबाकर खाएं। चने आपको अपनी पाचन क्रिया के अनुसार खाने हैं। जितना आप पचा सको उतने ही खाओ। इसके बाद आपने जिस चीनी के बर्तन में चने भीगोए थे उस पानी को ऊपर से पी ले। इस तरह आप अपनी मर्दाना शक्ति में इजाफा कर सकते हो। तो 30 दिन में आपको अपने आप अंतर मालूम चलने लगेगा।

2.लहसुन:

लहसुन अंदर ऐसे पदार्थ होते हैं जो हमारे अंदर की सभी क्रियाओं को सुरक्षित बनाते हैं और संचालित करने में सहायक होते हैं लहसुन का पुरातन सभ्यताओं में कामुकता बढ़ाने के लिए किया जाता था लहसुन आज भी उतना प्रभाव कारी है जितना पहले था बस इसका अंतर रह जाता है कि अब लोग इसके बारे में जानते नहीं हैं। इसका प्रयोग आप रोज रात को सोने से पहले लहसुन की दो कलियां खा ले फिर थोड़ा सा पानी पी ले इससे आपके अंदर गजब की मर्दाना ताकत उत्पन्न होगी। इसका असर आप 4 से 5 दिनों के बीच में ही देख सकते हैं।

3. आमला चूर्ण:

आमला के अंदर ऐसे तत्व होते हैं जो हमारे शरीर को स्वस्थ एवं निरोग बनाने में सहायक होते हैं और आमला हमारी मर्दाना शक्ति को बढ़ाने में काफी सहायक होता है। इसका प्रयोग आप इस तरह करें, एक आमले के चूर्ण में मिश्री पीसकर मिलाएं और वह प्रतिदिन रात को सोने से पहले एक चम्मच चूर्ण का सेवन करें इसके बाद कम मात्रा में पानी ले।

5. केला:

केला के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं कि यह मर्दाना शक्ति बढ़ाने के लिए काम करता है अगर आप अन्य उपाय नहीं कर पा रहे हैं तो आप अपनी मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए रोज खेलें ले अगर हो सके तो केले खाने के बाद दूध भी पी ले।

ये भी पढ़ें: इन अंगों को छूने से हो जाती है उत्तेजित महिलाएं सेक्स करने के लिए।

उम्मीद है आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आया। अगर आप चाहते है हम आपको ऐसे और भी जानकारी देते रहे तो हमे कॉमेंट बॉक्स में बताएं और अपने दोस्तो  साथ भी शेयर करे। धन्यवाद।।