Samsung A10 अंडर डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर और भी बहुत खास

The-Samsung-Galaxy-A10

स्मार्टफोन कंपनी Samsung के अगले Galaxy A सीरीज में अंडरडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। Samsung ने हाल ही में दुनिया का पहला Quard Rear कैमरा वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy A9 को भारत में लॉन्च किया है।

इसके अलावा फोन में Snapdragon 845 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस प्रोसेसर का कई कंपनियों के फ्लैगशिप डिवाइस में इस्तेमाल किया जाता है। हाल ही में लॉन्च हुए Snapdragon 855 प्रोसेसर को भी टॉप एंड डिवाइस में इस्तेमाल किया जा सकता है। इस समय Vivo, Oppo, OnePlus और Huawei के प्रीमियम स्मार्टफोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है।

अमेरिकी मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy S10 को का एक प्रीमियम मॉडल और तीन रेग्युलर मॉडल लॉन्च किया जा सकता है। इसका प्रीमियम मॉडल 5G को सपोर्ट करेगा साथ ही यह फोन अगले साल गर्मी में लॉन्च किया जा सकता है।

@MMDDJ ट्विटर हैंडल नाम वाले एक चीनी टिप्सटर ने दावा किया है कि Samsung Galaxy A10 स्मार्टफोन पर काम चल रहा है। यह अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा टिप्सटर ने और कोई जानकारी नहीं दी है। गौर करने वाली बात है कि कुछ दिनों से सैमसंग द्वारा अपने पोर्टफोलियो में कुछ बदलाव करने की खबर आती रही है। अगर नई जानकारी सही है तो Samsung Galaxy A10 इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। Galaxy S10 में भी अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिए जाने की खबर है, लेकिन इस फोन को मार्च में लॉन्च किया जाना है। Samsung आम तौर पर Galaxy A सीरीज़ के फोन पहले लॉन्च करती है। ऐसे में सैमसंग गैलेक्सी ए10 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन होगा।