नाबालिक को बहला कर मुंह बोले चाचा और उसके दोस्तों ने किया बलात्कार।

Rape

नहीं रहा रिश्तो पर भरोसा

आजकल रिश्तों का महत्व बस इतना ही रह गया है जिसने गोद में लाया कभी उंगली पकड़कर चलना भी सिखाया था। और बचपन में रिश्तो का महत्व बताया था उसी ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना दिया।

जिसे प्यार से चाचा बोलती थी तब पार हो गई जब रिश्ता का तार तार करने वाले वह बोले चाचा ने अपने शराबी दोस्तों के साथ मिलकर मुंह बोली भतीजी के साथ गैंगरेप किया, लेकिन इतने पर भी जी नहीं भरा तो वह नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर अपने घर बुलाकर बलात्कार किया करता था ऐसा यह मामला बैतूल जिले के शोबाना थाना क्षेत्र ग्राम डेंगू में हुआ नाबालिग के साथ गैंगरेप का यह मामला सामने आया है।

नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम देने वाले बाबू लाल चाचा में गांव में एक युवक के साथ मिलकर यह अंजाम दिया पीड़ित नाबालिक ने आज परिजनों के साथ छुपाना थाने एफ आई आर दर्ज कराई है, नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वीरू मुंहबोला चाचा है जो अक्सर मेरे घर आया जाया करता था मेरे घर के सामने गौरी शंकर नाम के एक आदमी की दुकान है नवरात्र के टाइम में वह घर में अकेली थी उस रात 11:00 बजे चाचा वीरू उसके घर आया और बोला बेटा घर पर चलो कुछ काम करना है, चाचा मुझे अपने घर ले गया और मेरे साथ बलात्कार किया मुंह खोलने पर तमंचा दिखाकर मारने की धमकी दी।

बलात्कार करने के बाद उसके दोस्त ने घटना के बारे में किसी को बताने के लिए मना कर दिया यही कहा कि अगर उसने किसी को बताया तो वे दोनों उसे जान से मार देंगे।

इसके बाद नाबालिक को अपने घर में बुलाकर बलात्कार किया करते थे लगातार यौन शोषण होने के बाद नाबालिग गर्भवती हो गई नाबालिक की शिकायत पर वीरु और गौरी शंकर के खिलाफ 363 66 और 376 सहित pocso act सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है।