सलमान शहरुख अमिर तीनो खान नही होगे प्रियंका के शादी के रिसेप्शन मे, अक्षय का भी पत्ता कटा

priyanka-chopra

जैसा की आप सभी को पता है प्रियंका चोपड़ा ने बीते शनिवार निक जोनस केे संग क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली है और अब उनकी हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी हो रही है  दिल्ली और मुंबई में प्रियंका वेडिंग रिसेप्शन भी देंगी जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हो सकती हैं लेकिन आपको बता दें कि इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के  सबसे बडे सितारे यानी तीनों खान का आना असंभव है.

बॉलीवुड लाइफ की खबर केअनुसार, प्रियंका की इस शादी  केे रिसेप्शन में ये तीन बॉलीवुड स्टार्स नजर नहीं आएगें। साथ ही जिन स्टार्स के साथ प्रियंका ने फिल्में की है वो भी गेस्ट लिस्ट में शामिल नहीं हैं। आप को जान कर ये  हैरत होगी  कि शाहरुख और अक्षय के साथ अफेयर के चलते प्रियंका चोपड़ा की मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में इन दोनों का आना नामुमकिन है।

वहीं हम बात करें आमिर खान की तो आप को बता दें कि प्रियंका के साथ उनकी कोई फिल्म नहीं है और दोनों मे कुछ खास दोस्ती भी नहीं है। इसी लिये आमिर खान का भी आना मुश्किल ही लगता है।

अब बात करते हैं बॉलीवुड सबसे बडे और खान सलमान खान की। प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान के साथ एक से एक सुपरहिट फिल्म दी है जिसमें आप जानते ही है मुझसे शादी करोगी उनकी एक बडी सुपरहिट फिल्म है। लेकिन हाल ही में सलमान की अपकमिंग फिल्म भारत छोड़ने के चलते प्रियंका और सलमान के रिश्ते गड़बड़ा गए हैं। ऐसे में सलमान का प्रियंका के वेडिंग रिसेप्शन में आने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

अब बात आती है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की तो बता दें कि प्रियंका और अक्षय के बीच अफेयर की चर्चा खूब जोरो से रही थी। जिसके चलते ट्विकंल खन्ना ने भी अक्षय को प्रियंका के साथ फिल्म न करने की चेतावनी दे डाली थी। ऐसे में अक्षय भी इस रिसेप्शन में नदारद रहेंगे