खली क्यों हुए पुलिस की नोकरी से बाहर।

ऐसे कई सारे खिलाफ है जो इंडिया नाम का चाप पूरी दुनिया पर छोड़ रहे हे क्या आप सब जानते है कि रेसलर भी इंडिया के नाम को बहुत आगे ले जा रहे है। आज के उस युग में महाबली खली को कोण नही जानता है। आप सब यह जानते है कि खली ने रेसलिंग की दुनिया में पुरे इंडिया का नाम रोशन किया है और अपनी हिम्मत और काबिलियत दुनिया के सामने राखी है।

 

भारत के और भहारी देशो के कई उनके फैन उन्हें बहुत प्यार करते है और खली इस समय भारत में खुदकी अपनी अकादमी चला रहे है। खली के निजी जिंदगी के बारे में ऐसे बहुत ही काम फंस होंगे जिन्हें उनकी निजी जिंदगी के बारे में पता होगा। शायद ज्यादा फैन को यह पता होगा की थे ग्रेट खली पहले पुलिस में थे। आपको यह बता दे की थे ग्रेट खली पंजाब पुलिस में अफसर थे। 1990 में थे ग्रेट खली की कैद और उनके शरीर को देखते हुए पंजाब पुलिस ने उनको भर्ती करने का फैसला किया था।

 

द गवत खली पंजाब पुलिस में ऑफिसर रेंक पर भर्ती हुए थे। द ग्रेट खली पुलिस में होते हुए अपनी बॉडी बिल्डिंग पर ध्यान देते थे और और उन्होंने रेसलर बनने का नृश्चय कर लिया क्योकि उनकी नजर वwwf wwe पर पद चुकी थी। इसके बाद थे ग्रेट खली रेसलिंग इंडस्ट्री में चले गए। और अपना करियर बना लिया परंतु इसके उपरांत खली पर बिना बताए छुट्टी लेने का आरोप लगा जिसकी वजह से उन्हें पुलिस की नोकरी से बहार होना पड़ा।