पाकिस्तान की तरफ से khan baba ने किया the great khali को चैलेंज।

the great khal

पाकिस्तान इस समय कई बहुत बड़ी अर्थोक समस्याओ से गुजर रहा है। पाकिस्तान pakistan की हालत इतनी खराब है कि pakistan के। प्रधानमंत्री इमरान खान कई देशों में पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए इमरान खान पैसा जुटाने में लगे हुए हैं पर वहां से उनके हाथ में कुछ नहीं लगा नहीं लगा। देखा जाए ट्रेन तू पाकिस्तान के पास आर्थिक तंगी बहुत हो चुकी है जिस से निपटने के लिए पाकिस्तान नए-नए  तरीके अपना रहा है।

जब पाकिस्तान और भारत की बात आती है तो दोनों देशों की तरफ से गर्मजोशी देखने को मिलती है। वैसे देखा जाये तो सोशल मिडिया पर आपको कई ऐसे वीडियो और साबुत मिल जायेंगे जिससे देख कर साफ साफ यकीन हो जायेगा की कोई भी किसी की तरक्की नही देख सकता। pakistan और indian दोनों ही आपको ऊपर दिखाने में लगे रहते है। यह सिंसिला इतना चलता हे की कई बार बड़े बड़े अभिनेता और कलाकार भी इसमें फस जाते है। ऐसे में सामने एक मामला यह आया है कि पाकिस्तान में सबसे ताकतवर कहे जाने वाले एक सख्श हे जिनका नाम पुरे पाकिस्तान में बहुत प्रसिद्ध है।

Pakistan में रहते है खान बाबा।

Pakistan में सबसे ताकतवर व्यक्ति कहे जाने वाले खान बाबा ने एक शक्श है जो पाकिस्तान के ही नागरिक है। खान बाबा को पाकिस्तान में सबसे ताकतवर इसलिए कहा जाता है क्योंकि उनका वजन बहुत ज्यादा है। खान बाबा के वजन और उनके सेहत के वजह से उनको ताकतवर कहा जाता है। आपकी जानकारी के लिए यह बता दे की खान बाबा ने एक वीडियो जारी किया था जिसमे खान बाबा ने अपने वीडियो में सेना प्रमुख को थप्पड़ मारने को कहा था। खान बाबा ने उसी वीडियो में भारत के मशहूर रेसलर the great khali को रेसलिंग करने की चुनोती भी दी।

खान बाबा की वीडियो the great khali ने दिया जवाब।

खान बाबा के जारी हुए इस वीडियो का यो पहले the great khali ने कोई जवाब नही दिया पर कुछ समय बाद यह वीडियो का उन्होंने जवाब दिया एक वीडियो realise करके और the great khali ने अपने जारी वीडियो में कहा कि खान बाबा अभी तुम्हारी उम्र कम है और तुम्हारा वजन ज्यादा। उन्होंने कहा कि ऊना वजन कम करो और आगे बढ़ोमेरी शुभकामनाये आपके साथ है। आर्मी चीफ को थप्पड़ मारने वाली बात पर the great khali ने कहा कि यह बयान आपका बड़ी न समझी वाला बयान हे और आप इससे पाकिस्तानियो का और मुसलमानों का नाम बदनाम कर रहे हो।

पाकिस्तान में हुई the great khali की प्रशंशा।

The great khali का यह बयान बिलकुल समझदारी वाला था उनके इस बयान की सराहना पाकिस्तान में हुई और उन्हें एक समझदार रेसलर बताया गया साथ  ही साथ खान बाबा और उनकी साथियो की बेइज्जती हुई। पाकिस्तान ने the great khali के इस बयान को बहुत ही समझदारी से दिया हुआ बयान बताया।

इसे भी पढ़े : महाराष्ट्र में BJP-शिवसेना की दोस्‍ती, 25-23 फार्मूले पर हुए राजी

 

Comment me...