हां, मैं डिप्रेशन में हूं, हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप की नेहा कक्कड़ ने अफवाह उड़ाई .

2018 में लगभग हर हिट गाने के पीछे नेहा कक्कड़ की आवाज़ हो सकती है, लेकिन नए साल की शुरुआत गायक के लिए बहुत खुश नहीं है। अभिनेता हिमांश कोल्ही के साथ कथित तौर पर ब्रेकअप कर चुकी आकांक्षा मारेमी ने इंस्टाग्राम पोस्ट की एक श्रृंखला में स्वीकार किया कि वह अपने जीवन के सबसे बुरे चरणों में से एक है।

उनके प्रशंसकों द्वारा प्यार से नेहंश के रूप में संदर्भित, नेहा और यारियां अभिनेता को पिछले साल के अधिकांश भाग के लिए डेटिंग करने के लिए कहा गया था, लेकिन यह रिश्ते के अंत की तरह भी दिखता है। दोनों ने एक साथ हे हमसफ़र के एक वीडियो में अभिनय किया था, और हिमांश ने इंडियन आइडल के मंच पर स्वीकार किया था कि नेहा उनके लिए सिर्फ एक दोस्त से अधिक थी।

इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो करते हुए उन्हें जाहिरा तौर पर अपना ब्रेकअप ‘इंस्टा-ऑफिशियल’ बना दिया गया है। नेहा ने अपने युगल फोटो की एक बड़ी संख्या को भी हटा दिया है।

अपने इंस्टाग्राम कहानियों को अपने प्रशंसकों के साथ अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए लेते हुए, द दिलबर गायक ने शुक्रवार को कहा कि वह अवसाद से पीड़ित है।

गायक इस समय भारत के विभिन्न शहरों में प्रदर्शन कर रहा है। अहमदाबाद में उनके हालिया प्रदर्शन के एक वीडियो में नेहा को माही वे गाते हुए मंच पर टूटते हुए दिखाया गया है। गाने से ठीक पहले, वह कहती है कि वह इसे एक टूटे हुए दिल को समर्पित करती है।

गीत के दौरान, वह कई बार झूमती है, और आंसू पोंछने और अपनी आवाज को स्थिर करने के लिए लाइनों के बीच रुक जाती है। वह फिर अचानक गाना बंद कर देती है और कहती है, “माफ़ करना दोस्तों, कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे निजी जीवन में क्या होता है, मैं आज आपके लिए यहां हूं, और अगला गीत उन सभी को समर्पित है जो आज मेरे लिए यहां एकत्र हुए हैं।”