जानिए इस वजह से हुआ अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का तलाक।

chitrangada singh

देशी बॉय से हुई लोकप्रिय अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के पहले पति और गोल्फर जोतिंदर सिंह रंधावा उर्फ ज्योति सिंह को बहराइच में अवैध शिकार करते हुए वन विभाग द्वारा गिरफ्तार किया है। जोतिंदर सिंह पास से एक .22 राइफल व जंगल में कैंप करने का अन्य सामान बरामद किया गया है।

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘देसी ब्वॉयज’, ‘इनकार’ और ‘ये साली जिंदगी’ जैसी फिल्मों में अपनी अभिनय की चमक बिखेरी थी.राजस्थान में जन्मीं चित्रांगदा सिंह के पिता एक आर्मी ऑफिसर हैं। और उनके भाई दिग्विजय सिंह एक गोल्फर हैं।

उनका अपने पति ज्योति सिंह से तलाक साल 2014 में ही हो गया था। ऐसी भी खबरें सामने आयी थी कि वे मुंबई में अपने सपनो को पूरा करन और उनके पांच वर्षीय बेटे जोरावर की देखभाल करने में कुछ कठिनाइयों का सामना कर रही थीं दूसरी तरफ उनके पति  रंधावा चाहते थे कि चित्रांगदा अपने बेटे के साथ अधिक से अधिक वक्त गुजारें। चित्रांगदा सिंह और जोतिंदर सिंह रंधावा के तलाक के पीछे चित्रांगदा के अफेयर को भी वजह बताया गया।

अभिनेत्री चित्रांगदा ने साल 2001 में भारतीय गोल्फर ज्योति सिंह रंधावा से शादी की थी। दोनों से एक बेटा हुआ जिसका नाम जोरावर है। कहा जा रहा हे की जोरावर की कस्टडी अब चित्रांगदा के पास है।

आपको बता दें चित्रांगदा सिंह भारत देश के पीएम नरेंद्र मोदी के लिए भी कह चुकी हैं कि अगर मोदी अपनी दाड़ी-मूंछ मुंडवा लें, तो ज्यादा आकर्षक दिखेंगे। जिस समय चित्रांगदा ने यह बात कही थी उस समय वो बीजेपी के पीएम उम्मीदवार थे।

अगर आप घर बैठे अपने मोबिएल या लेपटॉप से कुछ काम कर के पैसे कमाना चाहते हे तो निचे दिए गए नम्बर पर job मेसेज टाइप करे और व्हाट्सएप्प करे 7412958246 पर ये कोई भी कर सकता हे।