यह आदमी बेचता है के ऑफर जैसे गोलगप्पे।

jio monthly panipuri plan

jio monthly panipuri plan

आज के समय में जियो को नहीं जानता जिओ कंपनी कैसे कंपनियां जिन्होंने हाई स्पीड के साथ साथ पूरे भारत में पूरी तेजी से फैलने वाले सबसे तेज नेटवर्क का नाम हासिल किया है पहले दूसरी कंपनियां 10 मिनट बात करने के लिए ₹10 देती थी पर जिओ के रहने से आज के दौर में हर इंसान अनलिमिटेड बातें कर रहे हो पूरे महीने पर और उसको इंटरनेट मिल रहा है हाई स्वीटी मूवी कई गुना ज्यादा पहले से ऐसे ही अनलिमिटेड  ऑफर की ऑफर की बात करें तो सभी कंपनियों ने देना शुरू कर दिया है।

धर्मेंद्र सिंह जिला उज्जैन के रहने वाले ऐसे ही सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हो रहे हैं क्योंकि उन्होंने जिओ सिम के तरह अनलिमिटेड ऑफर देखने का अपने स्टॉल पर ऑफर जारी किया है जिसमें हुआ अनलिमिटेड गोलगप्पे देखते हैं। धर्मेंद्र सिंह का स्टॉल जो गोलगप्पे का है वह 2018 में उज्जैन मेले में शुरू हुआ था। धर्मेंद्र उज्जैन के दशहरा मैदान और उसके कोने में ₹10 के 6 गोलगप्पे भेजते हैं। हालांकि दिल्ली के मुकाबले बहुत सस्ते हैं।

ये भी पढ़े : जानिए ऐसे गांव के बारे में जहां सामान की तरह बिकती है लड़कियां।

धर्मेंद्र के पास गोलगप्पे बेचने के अनलिमिटेड प्लान।(jio monthly panipuri plan)

 

1 धर्मेंद्र का पहला पुरानी है कीमत ₹100 में 3 घंटे तक अनलिमिटेड गोलगप्पे खिलाते हैं और 3 घंटे के अंदर एक व्यक्ति चाहे जितना गोलगप्पे खा जाए।

2 धर्मेंद्र सिंह का दूसरा प्लान है क्या व ₹2000 में 1 महीने के लिए 6:00 से 9:00 बजे तक यानी पूरे 3 घंटे में एक व्यक्ति अनलिमिटेड 1 महीने तक जितने भी गोलगप्पे खा सकता है गोलगप्पा सिर्फ उसको ₹2000 मिलते हैं और वह 1 महीने तक गोलगप्पे अनलिमिटेड खा सकता है इन 3 घंटों में।

धर्मेंद्र का कहना है कि लोग 30 या 35 से ज्यादा गोलगप्पे नहीं खा पाते हैं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो 50 गोलगप्पे खा जाते हैं और कई कई लोग ऐसे हैं जो 100 के पार भी चले जाते हैं पर ऐसे बहुत कम ही लोग हैं जो 100 गोलगप्पे से ज्यादा खा पाते हैं। कुछ व्यक्ति पैसे वसूलने के लिए या फिर अपना कोई रिकॉर्ड बनाने के लिए ज्यादा गोलगप्पे खाते हैं और यह गोलगप्पे का कारोबार धर्मेंद्र सिंह 8 साल से चला रहे हैं उनके भाइयों के साथ मिलकर और उनका अभी चल रहे हैं।

jio monthly panipuri plan

2017 में धर्मेंद्र को अनलिमिटेड गोलगप्पे बेचने का प्लान आया

सन 2017 में धर्मेंद्र सिंह को अनलिमिटेड गोलगप्पे बेचने का प्लान आया है जब जिओ की सिम का अनलिमिटेड प्लान चल रहा था तभी उनको एक ख्याल आया कि वह अनलिमिटेड गोलगप्पे देख सकते हैं और उनसे उनको अच्छा प्रॉफिट भी हो सकता है। भजन मेले के पास रोड पर बिकने वाले धर्मेंद्र सिंह गोलगप्पे वाले का कार्यकाल बहुत अच्छा खासा चल रहा था इनके पापा भी किसान थे और उनके पापा ने किस तरह कार्य खरीदी थी जिसकी किस ना चुकाने पर उनको कार देखनी पड़ी पर यह गोलगप्पे का कारोबार करने से और अनलिमिटेड ऑफर देने पर से इन को काफी फायदा हुआ है उनका कारोबार अच्छा चलने लग गया और यह सोशल मीडिया पर इतनी बार होगा कि लोग दूर-दूर से इनके पास गोलगप्पे खाने भी आते हैं।

धर्मेंद्र का बिजनेस अब काफी बढ़ गया है और वह सूचना से बहुत खुश हैं और अब उन्होंने इस बिजनेस के बदौलत एक मकान भी ले लिया है। उनकी बिजनेस काफी फैला जा रहा है जिससे वह बहुत खुश हैं और वह कह रहे हैं कि आगे भी हो सके तो ऐसा कुछ प्लेन वह नए-नए जारी करेंगे जैसे हम पर ग्राहक बड़े को उनके जिओ के प्लान चेक राख बहुत बड़े हैं जो बहुत ही खुश हैं।