क्रिकेट : इंडिया टीम का माहौल खराब , बीच मैदान पर भिड़े ये दो खिलाडी।

ishant and jadeja

क्रिकेट : हाल ही में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 146 रन से हार झेलनी पड़ी हे। इसका ये असर देखने को मिला कई खिलाड़ी आपस में ही एक-दूसरे से भिड़ने लगे। इसी बीच ऐसा हुआ की भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और आल राउंडर रविंद्र जडेजा आपस में भिड़ गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है। शायद आपने भी ये वीडियो देखा हो।


तो चलिए इस वीडियो की बात करते हे. यह वीडियो चैनल ‘7क्रिकेट’ का है, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने ट्विटर पर ये वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के अनुसार जब ऑस्ट्रेलिया टीम की सेकंड पारी लड़खड़ा रही थी और खेल के दूसरे सेशन में भारतऑस्ट्रेलिया पर हावी नजर आ रहा था तभी ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान ईशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा के बीच किसी बात को लेकर बहस हो जाती हे। इस वीडियो के अनुसार ईशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा के के बीच लगभग 40 सेकेंड तक बहस चलती रही। इन दोनों के बीच लंबी बहस होती दिख रही है और मामला यहां तक पहुंच जाता है कि दोनों एक-दूसरे से लड़ने के लिए भी तैयार हो जाते  हैं। भारतीय टीम के दूसरे खिलाड़ी मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव दोनों को अलग-अलग करते हैं।

इस दौरान दोनों खिलाडी एक-दूसरे से नाराज और गुस्से में नजर आ रहे थे। वीडियो में दोनों इशारों से बातचीत कर रहे नजर आ रहे थे। दोनों खिलाडी एक-दूसरे की तरफ उंगली भी दिखा रहे दीखते हे। इससे पहले की मामला ज्यादा आगे बढे भारतीय  खिलाड़ी मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव आते हैं और दोनों को अलग-अलग करते हैं। अभी तक दोनों के बीच झगड़े की वजह क्या थी। इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।