अब कभी मृत नही हो पाएगा इंसान, साइंस या चमत्कार।

Immortaility and body shayring

आज के युग में साइंस कितने तरक्की कर चुका है देखा जाए तो लगभग हर एक चीज में कहीं ना कहीं साइंस का रिसर्च जरूर शामिल है। पर फिर भी आज भी कई साइंटिस लगे हुए हैं, ऐसे कामों को पूरा करने में जो लगभग नामुमकिन है कई ऐसे काम है जो वह कर भी चुके हैं और कई ऐसे काम है जो नामुमकिन को मुमकिन करना चाहते जिससे मानव के लिए कई सारी चीजें आसान हो जाएग, और टेक्नोलॉजी के प्रयोग मे बड़े-बड़े आविष्कार करने की कोशिश पर कई साइंटिस मौत हो गई या फिर सर्च कर दिया गया नष्ट कर दिया गया।

आज हम आपको बताने जा रहे है ऐसे ही क्रशर्स के बारे में जिसके आने से दुनिया में कई बड़े बड़े बदलाव हो सकते हैं और चनिया एक Technology के मामले में बहुत आगे जा सकती है।

Immortality and body sharing

Immortality and body sharing आप यह कह सकते हैं कि इस Technology द्वारा आप किसी मृत शरीर को वापस किसी दूसरे शरीर में ट्रांसफर कर सकते हैं। कहने का मतलब है कि इस प्रकार के व्यक्ति जो मृत् हो जाएंगे उनका मस्तिष्क निकालकर किसी रोबोटिक शरीर में डाल देना और उसका सारा डाटा ट्रांसफर करके उसके मश्तिष्क से निकालकर उस रोबोटिक शरीर में डालकर अपलोड कर देना, उसके बाद रोबोट बिल्कुल वैसे ही व्यवहार और काम करेगा जैसे पहले वाला व्यक्ति करता था। परंतु यह ध्यान रखना पड़ेगा कि उस व्यक्ति का मस्तिष्क पूरी तरह सही होना चाहिए और यह काम 2 घंटे के अंदर हो जाना चाहिए,

ये भी पढ़ेअब किसी भी कंप्यूटर के फाइल या उसके डाटा को सीधे कर सकेंगे अपने मस्तिष्क में अपलोड।

इसको और भी आकर्षित बनाने के लिए व्यक्ति को उस रोबोट के ढांचे में परिवर्तित कर दिया जाएगा। मतलब उसको उस व्यक्ति के रंग रूप का और उसके शरीर के आकार का डिजाइन कर दिया जाएगा। जिससे वह व्यक्ति पूर्ण रूप से मृत व्यक्ति की तरह असली लागे 1 तरीके से और उसका दिमाग भी ऐसे ही चलेगा वह सेक्सी 1 तरीके से अमल हो जाएगा।