जिंदगी सेक्स फुल बनाने का मंत्र।

दोस्तों अगर आप सेक्स फुल लाइफ नहीं इंजॉय कर पा रहे हैं तो हम आपको बताएंगे आज ऐसे कुछ नुक्से जिनसे आप की लाइफ में सेक्स और इंजॉय ही होगा। यह माना जाता है कि शादी शुदा जिंदगी में खुशी और प्यार बनाने के लिए सेक्स करके पार्टनर को खुश रखना अत्यंत आवश्यक है।

कम सेक्स डिजायर या सेक्सुअल पावर कम होना गलत खानपान के कारण भी हो सकता है । हम आपको सेक्स पावर बढ़ाने के लिए और शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल बनाने के लिए कुछ चीजें बताते हैं अक्सर लोग इस खुशी का सीधा संबंध सेक्स से ही जोड़ देते हैं हालांकि यह ठीक नहीं है ।

वैवाहिक जीवन में खुश रहना और दोनों में परस्पर सकते हैं मैं समझ निर्भर करता है। फिर वैवाहिक जीवन में रिश्तो की नज़दीकियां और सेक्स का अहम रोल होता है अपनी सेक्स लाइफ में साथी के साथ सेक्स करके भी उसे खुश रखना जरूरी है। सेक्स शादीशुदा जीवन पर बहुत असर डालता है और साथी को खुश और संतुष्ट रखने में काफी महत्वपूर्ण होता है।

ऐसे में लोग सेक्स ना कर पाने के कारण कई तरह की चीजें अपनाते हैं लोग सेक्स पावर पाने के लिए कोई दवाई या टोने टोटकों में फंस जाते हैं लोग इस बात को लेकर आपस में बातें करते रहते हैं कि सेक्स बढ़ाने के लिए कौन सी दवा ठीक है कौन सी दवा बहुत बढ़िया है लेकिन क्या आपको यह भी मालूम है कि कम सेक्स डिजायर या सेक्सुअल पावर कम होना आपके गलत खानपान की वजह से हो सकता है। अनहेल्दी फूड प्रोटीन कम खाना या बिलकुल ही ना मिलना, ऐसी बातें हो सकती कमजोर बना सकती हैं। इसके तनाव भी प्रभावित करता है।

चलो अब आपको बताते हैं कि सेक्सुअल पावर के लिए कौन कौन चीज है खानी है जो आपकी सेक्स पावर को बढ़ा कर आपको sex full जिंदगी प्रदान करें।

1. अश्वगंधा:

भारतीय जड़ी बूटियों में सबसे पहले आने वाला अश्वगंधा में भी पुरुषों की सेक्सुअल यानी कि सेक्स करने की क्षमता का रहस्य होता है तथा इसके सेवन से पुरुषों को सेक्स करने की समस्या से निदान मिलता है अश्वगंधा मैनपावर लिबिडो यानी कि सेक्स करने की क्षमता को बढ़ाता है। अश्वगंधा से स्टेमिना बढ़ता है और मिर्ची और एजी कोलेशन की समस्या से राहत रहती है।

2. हरी प्याज:

हरी प्याज में सेक्स की इच्छा बढ़ाने वाला केमिकल होता है जो मैच्योर पीले कोलेशन की समस्या को कम करके सेक्स पावर बढ़ाने में मदद करता है हरी प्याज के बीज पुरुषों को ताकत और स्टैमिना दोनों बढ़ते हैं इसके लिए आप हरी प्याज के बीजों को पानी में मिलाकर खाएं बीजों को पानी में पहले मिलाएं फिर पानी को खाने से पहले तीन बार पिए नहीं सफेद प्याज सेक्सुअल केपीसिटी बढ़ाने में बहुत कारक सिद्ध होती है।

3. लहसुन:

लहसुन में एक ऐसा पदार्थ पाया जाता है जिससे सेक्स इच्छा बढ़ाने के लिए जाना जाता है। लहसुन में मौजूदा एंटी बैक्टीरियल एंटी इनफॉर्मेटरी प्रॉपर्टी ब्लड सरकुलेशन बढ़ाने का भी काम करती है। आप हर रोज खाली पेट लहसुन की एक कली जाएं चाहे इसे घी में फ्राई करके भी खा सकते हैं यह आपको सेक्स पावर में अद्भुत अहसास देता है ।

इसे भी पढ़ें: अगर चाहिए दुनिया की सबसे बेहतर Body? तो अपनाएं यह तरीका