अगर आप पाना चाहते हैं घोड़े जैसी मर्दाना शक्ति तो अपनाएं सबसे कामयाब नुक्सा ।

दोस्तों अगर आप अपने रोजमर्रा जिंदगी से कुछ अलग अपनी प्राइवेट लाइफ को इंजॉय नहीं कर पा रहे हैं तो आपकी लाइफ का कोई मतलब नहीं रह जाता, क्योंकि हम करते सिर्फ अपने लिए हैं और हमें अगर खुश नहीं रहेंगे तो उस खुशी का मतलब कुछ नहीं होगा।

इसलिए हम अपनी खुशी के लिए अपने साथी की खुशी के लिए निरंतर तैयार हैं आजकल देखा यह जा रहा है कि निरंतर भागदौड़ भरी जिंदगी में आदमी अपना प्राइवेट मसला भूला जा रहा है जिसके कारण आए दिन झगड़े होते हैं और घर में अशांति रहती है। आज आपको हम बताने जा रहे हैं सबसे कामयाब नुक्सा जिसके द्वारा आप अपने पार्टनर को इतना खुश कर देंगे कि आप से झगड़ना तो दूर आपके लिए हमेशा आपकी बात सुनने को तैयार रहेंगे और आपके सिवा किसी और की और नजर भी नहीं उठा कर देख सकेंगे और आपका संबंधित में मजबूत हो जाएगा जो किसी के भी कुछ भी करने पर नहीं तोड़ सकता। तो दोस्तों हम आज आपको बताने जा रहे हैं सबसे कामयाब नुस्खा जिसके द्वारा आप अपनी मर्दाना शक्ति को जबरदस्त उछाल यानी कि बढ़ा पाएंगे।

तो आपको सबसे पहले यह काम करना पड़ेगा कि आप अपने खाने-पीने में संतुलित आहार लेना शुरू कर दीजिए जो आपकी सेक्स पावर यानी कि मर्दाना शक्ति को खूब बढ़ाएगा और आपके जीवन में खुशियां लाएगा इसमें आपको खजूर किसमिस बादाम मुनक्का आदि संतुलित आहार में लेने साथ ही आप सेक्स करने के बाद 15 मिनट बाद आप देसी गुड़ ले सकते हैं यह आपकी पाचन क्रिया एवं सेक्स करने की क्षमता में जबरदस्त इजाफा करता है।

संतुलित आहार लीजिए:

संतुलित आहार में आपको हरी सब्जियां फल अंकुरित अनाज दूध शहद को अपने दैनिक जीवन का हिस्सा बना लीजिए जिसके अनुसार आप जो जो फल जब मिले तब तक उसे जरूर खाएं क्योंकि फलों में विटामिन एवं पोषक तत्व भरपूर मात्रा में होते हैं। अगर आप चावल खरीद खाते हैं तो आप इस बात को ध्यान रखें कि बिना पोलीस वाला चावल ही खरीदे है।

हमेशा खुश मिजाज एवं तनाव मुक्त रहें:

जब आप ही ना हो रूम को अपना लेंगे तो निश्चित ही आप खुश मिजाज एवं तनाव मुक्त रहने लगेंगे साथ ही खुशमिजाज और तनाव मुक्त रहने से आपके निजी संबंधों पर बहुत बड़ा असर पड़ता है साथ ही तनाव मुक्त रहें बिना आपकी सेक्स पावर यानी मरदाना शक्ति कभी नहीं भर सकती इसलिए आप अपने आप को बेकार की चिंताओं एवं बताओ को दूर रखें।

आटा हमेशा सुगर युक्त खाए:

आपको अपनी मर्दाना शक्ति बढ़ाने के लिए शुगर युक्त आटा खाना चाहिए। सुगर युक्त आटा में विटामिन फाइबर भरपूर मात्रा में होते हैं जो आपकी सेक्स पावर यानी की मर्दाना शक्ति में गजब का रोल निभाते हैं साथी आपको दाल का हर दिन फेवरेट खाना चाहिए।

मसालेदार खाद्य पदार्थों से दूर है:

आप अपनी सेक्स पावर में एवं मर्दाना शक्ति को अगर भरपूर मात्रा में बनाए रखना चाहते हैं तो आपको मसालेदार खाद्य पदार्थों से दूर रहना चाहिए। तेली एवं मसालेदार भोजन हर दिन ना करें हम यह नहीं कहते कि आप इसे छोड़ दें आप इसे माहौल के अनुसार यूज कर सकते हैं लेकिन यह आपकी मर्दाना ताकत को हानि पहुंचाता है।

इसे भी पढ़ें: अगर आपको चाहिए घोड़े जैसी मर्दाना ताकत तो अपनाएं है यह नुक्से (भाग:२)