तमिलनाडु के दौरे पर आज पीएम, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #GoBackModi

#GoBackModi

पीएम मोदी आज केरल और तमिलनाडु की यात्रा पर है.सूचना है की पीएम मदुरई में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की आधारशिला रखनेवाले है। और फिर उसके बाद राजाजी, थंजावुर और तिरुनेलवेली में सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन भी करेंगे। पर साथ साथ ट्विटर पर उनकी यात्रा से पहले #GoBackModi भारी मात्रा में ट्रेंड कर रहा है इससे राज्य का केंद्र सरकार के प्रति गुस्सा दिखाई पड़ता है।

पीएम मोदी की खिलाफ राज्य का कथित आरोप है कि मोदी सरकार गाजा तूफान से प्रभावित जिलों की मदद करने में नाकाम रही है। आपको बता दे की इस तूफान के कारण करीब 3 लाख से ज्यादा लोग बेघर हो गए थे और लगभग 11 लाख पेड़ों को तबाह हो गए थे। ट्वीट्स में एक कार्टून का इस्तेमाल किया गया है जिसमे स्वर्गीय बुद्धिजीवी नेता ईवीआर पेरियर ‘गो बैक मोदी’ कहते हुए दिखाए दे रहे हैं। जो की तमिलनाडु की आऊटलाइन दिखाई पड़ती हे। वही कार्टून में दूसरी तरफ पीएम मोदी भगवा जैकेट पहने हुए दिखाया गया है और वह उनके चॉपर की सीढ़ियों की तरफ भागते हुए दिख रहे हैं।

हालांकि ट्विटर और फेसबुक पर तो गो बैक मोदी लिखा जा रहा है।परन्तु हजारों अन्य ट्वीट्स में पीएम मोदी का मदुरई में स्वागत किया गया है और शहर में एम्स बनाने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद भी कहा गया है। उसके साथ साथ ट्विटर पर मदुरई थैंक्स मोदी और टीएम(तमिलनाडु)वेलकम्स मोदी हैशटैग भी ट्रेंड भी वाइरल हो रहे हैं।