350 रूपये में मिलने वाले है गेस सिलेंडर।

Gase Cylinder is available in Rs 350

सिर्फ 350 रूपये में मिलेंगे गैस सिलेंडर।

 

जैसा की आप सब जानते है की सरकार के नियम में कितने उलट फेर हो रहे हे और कितने तरह के वायदे भी किये जा रहे है। और कितने तारिकेबसे गरीबो और देह के अन्य नागेइको को फायदा भी हो रहा है। और कई तरीके से आम इंसान की जिंदगी में बदलाव आये जा रहे हे। इसी बीच हर दिन मोदी सरकार द्वारा बड़े बड़े फैसले कियर जा रहे हर और एलान हुआ जा रहा है। और आज हम बात करेंगे एक ऐसे ही मोदी सरकार के लिए हुए एक बड़े फैसले का जो गैस सिलेंडर के ऊपर हे और अत्यादिक तोर पर यह देखा जा रहा है। कि यह मोदी सरकार द्वारा लिया हुआ फैसला आम आदमी के लिए उपहार बन कर आया है।

Gase Cylinder is available in Rs 350

जैसा की हम सब को पता है कि कुछ समय पहले मोदी सरकार ने उज्वल योजना निकली थी जिससे करोड़ो गरीबो को एलपीजी मिला था जिससे गरीबो को काफी रहत मिली थी। परंतु कई ऐसे परिवार हे जो इसका लाभ तो उठा लिए परंतु इसके उपरांत गैस को रिफिल करवाने में अभी भी सक्षम नही हैं। ऐसे में मोदी सरकार की एक नही घोषणा हुई है जो इनके लिए रहत बनकर सामने आयी है। और आशा है कि इस योजना ने करोड़ो लोगो को लाभ होगा।

 

यदि आप अपना पुराना गेस सिलेंडर गैस एजेंसी में ले जाते है। और उन्हें 350 रूपये देते है तो  इसके बदले में गैस एजेंसी 5 जिलो के 2 सिलेंडर देंगी और पुराण रख लेंगे और इस वजह से उनको काफी राहत मिलेगी। आप केवल 350 रुपये देकर 5 किलो के 2 सिलेंडर ले सकते है।