अपने पार्टनर को बिस्तर पर संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं तो खाएं यह पांच फूड ।

अगर आप अपने साथी को बिस्तर पर संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं तो हम आपको कुछ ऐसी चीजें बताइए जिससे आप का साथी खुद मना करने लगेगा लेकिन आपका मन नहीं होगा हटने का ।

बिस्तर पर साथी को संतुष्ट ना कर पाने का कारण यह होता है Sex के दौरान वक्त से पहले वीर्य निकल जाना premature इजेकुलेशन कहलाता है पुरुषों में समस्या अक्सर देखी जाती है पहले उन्हें फिर बात हो जाता है इससे शरीर का कोई नुकसान नहीं होता लेकिन Sex पार्टनर के सामने उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है जो कई बार उनमें अर्थ शब्द दोस्ती आत्मसम्मान की कमी का कारण भी बन जाती है यह सेक्स रोग कई बार डिप्रेशन हार्मोन ऑल और थकावट चोट की वजह से भी होता है। एक स्टडी के मुताबिक 4 मैं से एक पुरुष कभी ना कभी शीघ्रपतन का शिकार होता है इस परेशानी को urologist डॉक्टर की मदद से ठीक किया जा सकता है ।

इसके अलावा आपको खाने पीने का भी ध्यान रखना चाहिए जैसे आपकी नेचुरल Sex पावर को बढ़ाया जा सके इसमें आप को प्राकृतिक रूप से सुंदर चीजें खानी चाहिए जो आपको Sex फुल लाइफ प्रदान करती है आइए आपको बताते हैं कुछ Sex चीजों को खाने से मनुष्य की Sex करने की क्षमता बहुत ज्यादा बढ़ जाती है।

ये है Sex पावर बढ़ाने वाले खानपान

1. लहसुन

लहसुन में एक ऐसा तत्व पाया जाता है जो सेक्स डिजायर बढ़ाने के लिए जाना जाता है लहसुन में कई एंटीबैक्टीरियल और anti-inflammatory प्रॉपर्टी भाई जाती हैं जो ब्लड सर्कुलेशन बढ़ाने का काम करती हैं आप लहसुन की एक कली रोज सुबह खाली पेट खा सकते हैं चाहे तो आप फिर से इच्छा अनुसार घी में फ्राई करके दिखा सकते हैं ।

2. अश्वगंधा

अश्वगंधा पुरातन भारतीय जड़ी बूटियों में सबसे पहले आने वाला है अश्वगंधा से पुरुषों की सेक्स करने की क्षमता में काफी बढ़ोतरी होती है और शीघ्रपतन से राहत मिलती है अश्वगंधा ब्रेन पावर लिबिडो यानी Sex करने की इच्छा को बढ़ाता है अश्वगंधा स्टैमिना को बढ़ाता है ।

3. अदरक और शहद

अदरक और शहद हमारे पूरे शरीर के ब्लड सरकुलेशन को बेहतर बनाता है साथ ही बॉडी की गर्माहट को बढ़ाता है पेनाइल मसल्स में भी ऐसे ही शहद मैं भी aphrodisiac तत्व पाया जाता है जो Sex करने की क्षमता को बढ़ाता है और शिग्रपतन से निजात दिलाता है इसको आप रात को सोने से पहले आधा घंटा आधा-आधा चम्मच अदरक और शहद खाने से शीघ्रपतन की परेशानी हमेशा के लिए खत्म हो जाती है ।

4. हरी प्याज

हरी प्याज में एक ऐसा तत्व पाया जाता है जो हमारी Sex क्षमता को बढ़ाता है जो मैच्योर इजेकुलेशन की समस्या को कम कर ता है हरी प्याज के बीजों से पुरुषों का स्टैमिना और ताकत दोनों में ही बढ़ोतरी होती है इसके लिए आप प्याज के बीजों को पानी में मिलाएं इस पानी को खाने से पहले 3 दिन में 3 बार पीए सफेद प्याज Sex पावर बढ़ाने में अत्यंत प्रभावकारी होता है ।

कुछ अन्य जानकारी: