प्रेग्नेसी के सवाल पर क्या कहा दीपिका ने. जानिए

पिछले दिनों दीपिका रणवीर की शादी हुई,बॉलीवुड जगत की सबसे पॉपुलर जोड़ी दीपिका रणवीर की शादी काफी समय तक मीडिआ में छायी रही। दीपिका रणवीर की शादी के रिसेप्शन भी टीवी जगत में बहोत नाम कर गए उसके बाद कहा गया  दीपिका रणवीर हनीमून मनाने गये हे.

परन्तु आज कल दीपिका अपनी प्रेग्नन्सी को लेकर काफी चर्चा में हे कहा जा रहा हे की दीपिका शादी के बाद अब प्रेग्नेंट हे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हे ये खबर.आपको बता दे की ऐसी अफवाओं से बचके रहे क्योकि एक टीवी इंटरव्यू के दौरान प्रेगनेंसी के लिए दीपिका ने मना कर दिया हे।

इस इंटरव्यू के दौरान दीपिका से पूछा गया सवाल की इस खबर को लेकर समाज में फैले भ्रम को वे किस प्रकार टेकल करेगी तो इस पर दीपिका  की “मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ टैकल करने की जरूरत है. जब आप लोगों की नजरों में रहती हैं उस समय आपको तरह तरह की अफवाहों का आदि होना पड़ता है.”

दीपिका रणवीर की शादी के बाद ऐसी अफ़वाए आना सामन्य बात हे ,आपने अपने समाज में भी ऐसी अफ़वाए सुनी होगी जब किसी की शादी होती हे और शादी के थोड़ी समय के बाद किसी के मुँह से प्रेग्नन्सी की बात हमारे तक आसानी से पहुंच जाती हे भले वो जुठ क्यों न हो।