दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 2019 में नही करेंगे साथ में काम।

रणवीर और दीपिका की जोड़ी ने पहले भी साथ में कई बार धमाल मचाया हुआ है। कई फेन्स रणवीर और दीपिका की जोड़ी को बहुत पसंद भी किया है। पर साल 2019 में रणवीर और दीपिका एक साथ परदे पर नजर नही आएंगे इस बात की पुस्टी खुद रणवीर सिंह ने किया हैं।

 

रणवीर और दीपिका की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत फेमस हे और बहुत बड़ी संख्या में फेन्स इस जोड़ी को पसंद भी करते है। रणवीर सिंह और दीपिका को ओन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों पर ही काफी पसंद किया जाता है। परंतु इस बार यह खबर आ रही है कि साल 2019 में यह कपल साथ काम नही करेंगे यह जोड़ी इस साल साथ में नजर नही आने वाली इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह ने किया है।

 

डीएनए के खबर के मुताबिक यह देखा जा रहा है कि रणवीर और दीपिका से 2019 के किसी भी प्रोजेक्टर में नजर नही आएंगे। इसकी यह वजह है कि अभी रणवीर और दीपिका की कोई साथ में अभी तक कोई फिल्म नही आयी है। रणवीर सिंह ने यह कहा कि फ़िल्मकार जलद ही हम दोनों को किसी अच्छी फिल्म में अप्रोच करेंगे और में दीपिका के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हु। मुझे दीपिका के साथ स्क्रीन शेयर करने में बहुत दिलचस्पी है।

 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 2018 में एक दीसरे के बंधन में बंधे है। रणवीर ने कहा किमी दीपिका से बहुत प्यार करता हु। जो की स्क्रीन पर बि नजर आता है। वैसे दोनों शादी के बाद वापस अपने अपने काम में जुट गए है। हमे आशा है कि हम जल्द ही इन दोनों की जोड़ी को एक साथ फिर प्रोजेक्टर पर देखेंगे।

Facebook Comments