बड़े नेता ने गुस्से में राहुल गांधी को थमाया इस्तीफा।

लोकसभा चौहान लोकसभा चुनाव आने से पहले ही कांग्रेस के बड़े नेता ने खुद अपने इस्तीफा कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी को सौंप दिया जी हां यह बात सच है दिल्ली में कांग्रेस के रीड कहे जाने वाले कांग्रेस अध्यक्ष के नेता ने खुद राहुल गांधी को अपना इस्तीफा दिया और उन्होंने उनके सामने अपनी नाराजगी जाहिर की।

 

कांग्रेस के सबसे बड़े और जाने वाले नेता मान जाने वाले अजय माकन ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। और उन्हें और कांग्रेस के नेता दिल्ली में प्रदेश अध्यक्ष थे। उन्होंने या इस्तीफा खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को दिया है क्योंकि उनकी नाराजगी अत्याधिक उनके मामले में बड़ी है।

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अजय माकन का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। दरसअल अजय माकन ने इस्तीफा इसलिए  दे दिया है कि अजय माकन नहीं चाहते कि दिल्ली में 2019 से चुनार से पहले आप और कांग्रेस की सरकार का गठबंधन हो। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजय माकन शीला दीक्षित के काफी करीबी माने जाते हैं और वो एक विशेष मैंने जिसके साथ साथ उन्होंने अपना पर राजनीति में भी बहुत तेजी से खड़ा रहा है।

 

अजय माकन 2003-4 में वह दिल्ली विधानसभा में स्पीकर चुने गए थे। अजय माकन मात्र 39 साल की उम्र में विधानसभा का स्पीकर में देश के सबसे युवा अध्यक्ष रहे। अजय माकन के इस्तीफा देने से कांग्रेस की मस्ती मुश्किल है हो सकता है कि 2019 में बैठ जाए।