सुंदर भाभी को पटाने का अब तक का सबसे धांसू एवं 100 % कामयाब आइडिया

सुंदर भाभी

हेलो दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सुंदर भाभी को कैसे पटाये, दोस्तों आजकल के लड़कों को अगर देखा जाये  तो उनकी चॉइस ही अलग मानी जाती है, अगर 10 लड़कों को यह कहा जाये कि वह लड़की को पटाना चाहेंगे या नई नवेली भाभी को तो मेरा मानना यह है कि उन 10 में से 9 लोग नई नवेली भाभी को ही पसंद करेंगे, ऐसा इसलिये भी होता है क्योंकि आजकल के लड़कों की अलग ही चॉइस होती जा रही है, तो दोस्तों नई नवेली भाभी को पटाने के 1 तरीके आज आपको बताने जा रहे हैं, दोस्तों अगर आपने इन तरीकों को अपना लिया तो निश्चित ही आप हमारे हिसाब से कामयाब होंगे और अपनी सुंदर भाभी को पटा पायेंगे, तो दोस्तों हम आपको बताने जा रहे हैं कि सुंदर भाभी को कैसे पटाया जाये? और क्या तरीके हैं जिनको आप फॉलो करके अपनी सुंदर भाभी को पटा सकते हैं, तो दोस्तों आइये शुरू करते हैं कि आप सुंदर भाभी को कैसे पटा सकते हैं।

भाभी को कैसे पटाये ? 

भाभी से आंख मिलाओ

दोस्तों अगर आप जिसे पटाना चाहते हैं वह भाभी अगर आपके पड़ोस में रहती हैं तो आप उनसे आंख मिलाने की कोशिश कीजिये, हो सके तो ज्यादा मत मिलाइये, यह आप थोड़ा थोड़ा लगभग हफ्ते में 78 घंटे तक कर सकते हैं, अगर आप ऐसा करते रहेंगे तो वह समझ जायेगी कि आपको उसे पसंद करते हैं,और इससे उसके अंदर आपके लिए फीलिंग्स आने लगेंगी, आपको एक बात और ध्यान रखनी है आप इस बात का ध्यान रखें कि आप आंख मिलाये  तो बहुत ज्यादा ना मिलाएये, इससे हो सकता है कि आपकी भाभी सेट ना हो बल्कि आप किसी मुसीबत में ना पड़ जाये इसलिए यह काम आप थोड़ा थोड़ा करें जब आपको एहसास हो जाये कि भाभी भी आंख मिलाने लगी है तो आप ज्यादा आँख मिलाये और ऐसा करने से आप की कहानी आगे बढ़ने लगेगी, और हो सकता है आपकी बात बन जाये लेकिन यह बात ध्यान रखना की आंख मिलाना ज्यादा ना हो जाये और आपको कोई परेशानी ना हो, अगर आप की भाभी जिसे आप पटाना चाहते हो आपके पास पड़ोस में रहती है, तो आप उसे ऑफिस जाते बाजार जाते आंख मिला सकते हो इससे आपको कोई परेशानी नहीं होगी और कोई दिक्कत भी सामने नहीं आयेगी।

भाभी का reaction

दोस्तों आंख मिलाने के बाद अब आपको एक चीज नोटिस करनी है वह चीज है भाभी का रिएक्शन, दोस्तों आपको देखना है कि यहां जिस शादीशुदा भाभी को पटाना चाहते हैं, वह भाभी भी आपसे आंखें मिला रही हैं या नहीं, यदि वह भी आपसे आंखें मिलाते हैं, और बार-बार देखती हैं तो यह आपके लिए बहुत अच्छी खबर है, और आप समझो कि गाड़ी सही पटरी पर जा रही है, अब दोस्तों आप किसी निश्चित समय पर रोज भाभी को देखना शुरू कर दो और ठीक उसी टाइम पर देखो जब वह बाहर आती है, तो दोस्तों अगर वह एक निश्चित टाइम से बाहर आने जाने लगे, और आप को देखने लगे तो समझ लो कि मामला सेटल होने वाला है, और अभी आप को पसंद करने लग गई है।

चेहरे पर मुस्कान

दोस्तों जिस भाभी को आप पटाना चाहते हो और उसे आंख मिला रहे हो जब आप थोड़े दिन हो जाये तो एक कदम आप को आगे बढ़ाना चाहिये जब कभी आप वह भाभी आपको देखती हैं जो आपको पसंद करती हैं, जिसे आप पटाना चाहते हो उनको देखकर आप थोड़ा स्माइल जरूर करें, हो सकता है कि पहले दिन वो आपको स्माइल ना दे लेकिन कुछ दिन में वह आपको स्माइल देना स्टार्ट कर देंगी, दोस्तों अगर वह शादीशुदा भाभी ऐसा करती है तो समझ लो कि शादीशुदा भाभी आपसे पट गयी है, और आप से शादीशुदा भाभी इंप्रेस हो गई है या फिर इंप्रेस हो रही है।

भाभी से मीठी एवं प्रेम भरी बातें करें

दोस्तों आप जिस भाभी को पटाना चाहते हो उनसे आप अच्छे से बिहेवियर करना सीख लो अगर यह बात आप सिख  गये तो आपको आगे कोई परेशानी नहीं होगी, और एक बात यह भी है कि अगर भाभी आपके पड़ोस में रहती है तो आपके पास अनेक बहाने होंगे उससे बात करने के लिये जैसे कि आपके घर में कोई चीज नहीं है तो भाभी के घर से ले आते हैं, और आपको पूरा चांस आपको मिल जाता है, कि वह आपको चीज दे और आप उनसे बातें करेंगे इसी बहाने आप उस भाभी से बातचीत करना स्टार्ट कर दो और फिर आपको नियमित रूप से उस भाभी से बात करते रहना है, और अगर वह भी आपसे बहुत अच्छे से बात करती हैं तो समझ लो कि मामला सेट होने वाला है, और भाभी पट चुकी हैं बस बात ही करनी बाकी है।

मजाक मस्ती खूब करें

दोस्तों अब आप भाभी से बात करना स्टार्ट कर देते हो उसके बाद आपको उनके साथ साथ थोड़ा मस्ती मजाक करना भी स्टार्ट कर देना चाहिये, इससे फायदा यह होगा कि भाभी खुलकर आप से मन की बात कह पायेगी, यदि वो ऐसा करती है तो आप समझ लो वह शादीशुदा भाभी आपसे इंप्रेस हो रही है और आप में रुचि रख रही है, और आप से मजाक मस्ती करना उसको अच्छा लगने लगा है ,ध्यान रखें कि आप अपनी ओर से कोई ऐसा काम ना करें कि वह आपसे नाराज हो जाये और आप को सब्र से काम लेना है इन सब मामलों में और यही तरीका है कि किसी भी नई और खूबसूरत भाभी को पटाने का यदि वह आपसे बहुत ज्यादा ही मजाक करती है, जैसे आप को टच करना यह तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी की बात होगी इससे यह मालूम होता है कि उसकी इच्छा कुछ और है। और वह आप को आप पसंद करती हैं और आपसे प्यार करने लग गई है।

अपनी मन की बात भाभी से करें

दोस्तों जब आपको पूरा विश्वास हो जाये कि वह भाभी आपको प्यार करने लगी है। वह आपको पसंद करने लगी हो तो आप उनसे मन की बात कहें उन्हें बताएये कि आप उन्हें कितना पसंद करते हैं, अब यह उस भाभी पर निर्भर करता है। कि उसका क्या करना है और क्या नहीं करना है। आपने अपनी तरफ से अगर सब कुछ सही किया है। अब उसकी बारी है यदि वह आपको गंभीरता से लेती हैं तो आपका पूरा का पूरा साथ देंगे फिर वहां से आप दोनों के बीच कुछ भी होता है वह आप दोनों की जिम्मेदारी होगी।

दोस्तों लेकिन एक बात हम आपको बताना चाहते हैं कि यह काम बिल्कुल सही नहीं है । और यदि उसके पति को इस बात की थोड़ी भी भनक लग गई कि आप दोनों का चक्कर है। तो पता नहीं क्या हो जायेगा और आप दोनों को क्या प्रॉब्लम हो जायेगी एक शादीशुदा महिला से नाजायज संबंध रखना कोई अच्छी बात नहीं है। इससे आपकी जिंदगी में बहुत सारी परेशानियां उत्पन्न हो जायेगी और एक ऐसा वक्त भी आयेगा कि आप शादीशुदा भाभी से सच में प्यार करने लग जाओगे और उसके साथ अपनी जिंदगी बिताने के बारे में सोचने लग जाओगे जो कि यह बिल्कुल गलत है, लेकिन ऐसी सोच की वजह से आपको बहुत परेशानी होगी हम तो किसी की भाभी को पटाने की सलाह आपको बिल्कुल नहीं देंगे, दुनिया में बहुत से खूबसूरत और जवान लड़कियां हैं आप उनको पटा सकते हैं, और आप उनसे शादी कर सकते हैं इसमें आपको किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

तो दोस्तों यह था कि आप सुंदर भाभी को कैसे पटाये  और भाभी को कैसे इंप्रेस करें यदि आपको जानकारी पसंद आई हो तो इसे लाइक और शेयर करें।

कुछ अन्य जानकारी:

Comment me...