लड़की को पटाने का अब तक का सबसे धांसू आइडिया?

ऑफिस हो या कॉलेज लड़के हमेशा लड़कियों को इंप्रेस करने में जुटे रहते हैं। और इस दौरान वोह कई तरीके के हथकंडे भी अपनाते हैं। लेकिन सफलता नहीं मिलती और वो लड़की नहीं पटा पाते। और जबकि कई लड़कों के पास लड़की पटाने की कला गॉड गिफ्ट के रूप में होती है। वह किसी भी लड़की को अपनी बातों में आसानी से फसा सकते हैं।

दोस्तों अगर आप भी इसी तरह से अपनी मनचाही लड़की को हासिल करना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि लड़की को इंप्रेस कर कैसे पटाया जाए। तो आज हम आपको ऐसे टिप्स बताएंगे जिसे इस्तेमाल करके आप भी बड़ी आसानी से किसी भी लड़की को आकर्षित कर लेंगे और आपस में आपका प्यार भी बढ़ जाएगा।

आइए जानते हैं लड़कियों के लड़कों को पसंद करती है सबसे ज्यादा:

  • अगर आप लड़की के पिछे हमेशा घूमते रहेंगे तो लड़की आपको कभी कोई भाव नहीं देगी। लड़कियां ज्यादातर उन लड़कों की तरफ आकर्षित होती है जो उन्हें ज्यादा भाव नहीं देते और ज्यादा नफरत या ज्यादा भाव भी नहीं आते हैं। इस बात को ध्यान रखना चाहिए कि भले आप लड़की को बहुत चाहते हैं लेकिन इस बात का लड़की को अंदाजा नहीं होना चाहिए।
  • लड़कियां ज्यादातर उन लड़कों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं जो हैंडसम के साथ जैंटलमैन यानी कि सज्जन बने रहते हैं। इसके अलावा लड़कियां उन लड़कों को भी ज्यादा पसंद करती हैं जो सीधे स्वभाव के होते हैं।
  • ज्यादा जल्दबाजी ना करें। लड़की को समझने में थोड़ा टाइम ले। उसकी हर एक एक्टिविटी को ध्यान से समझें और उसकी हर एक बात का ध्यान रखें उसके बाद आप उससे अपने जाल में फंसाने की कोशिश करें मतलब कि उसकी हर एक बात आपको पता होनी चाहिए। उसकी पसंद क्या है, उसे किस चीज से एलर्जी है, और उसे क्या पसंद नहीं है, ऐसे में लड़कियां आपको ऐसा समझेंगे कि आप उनकी बहुत केयर करते हो और अच्छे से समझते हो उन्हें।
  • लड़की को अपनी और आकर्षित करने के लिए खासकर अपने लाइफ स्टाइल पर ध्यान दें। कपड़ों को साफ एवं जिस लड़की को चाहते हो उस के अनुसार होना चाहिए बालों का घोंसला बना कर ना घुमे। चेहरे पर हमेशा एक मुस्कान रखें।
  • लड़की के साथ हमेशा प्यार से बात करें। उसे कभी अपना ईगो ना दिखाएं। अगर आप उसके साथ हमेशा प्यार से बात करोगे तो अपने दिल की बात आपको आसानी से बता देगी और उसके दिल में क्या है वह आपको खुलकर बता देगी।
  • शाम को अगर आप पार्क में एक साथ घूमने जाए तो खासकर लड़की की पसंद की चीज उसे जरूर खिलाएं और उसके साथ बैठकर खाएं और उससे प्यार भरी बातें कर प्यार भरी का मतलब आई लव यू टू नहीं होता है मतलब जो दिल को करीब हो।
  • अगर आपके पास गाड़ी है तो आप लड़की को लॉन्ग ड्राइव पर ले जा सकते हैं। क्योंकि लड़कियों का लॉन्ग ड्राइव बहुत ज्यादा पसंद होती है। और उसे अपने साथ ड्राइवर सीट किनारे वाली सीट पर बिठाए ध्यान रहे कि स्पीड कंट्रोल में रहे वरना लड़की आपको लापरवाह समझेगी।
  • लड़कियों से बात करते हुए कभी हिचकिचाना नहीं। साफ बात करें कॉन्फिडेंस से,  लड़कियों को साफ साफ बात करने वाले एवं आत्मविश्वास से भरे और एक्टिव लड़के ज्यादा पसंद होते हैं।
  • लड़कियां पीछे घूमने वाले लड़कों को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती इसलिए एक बार उससे प्यार का इजहार करने के बाद उसे जवाब देने के लिए मजबूर ना करें। अगर वह आपसे प्यार करेगी तो आपका जवाब देगी अगर जवाब देने वाली होगी और आपने फोर्स किया तो वो आपको लफंगा समझ कर कभी आपसे प्यार नहीं करेगी।
  • लड़की पर कभी बेवजह शक ना करें। साथ में उनके फ्रेंडों के साथ बड़े प्यार से पेश आए और लड़की को कभी गलत ना बताएं बल्कि उसे बात आसानी से एवं प्यार से समझाएं।

तो दोस्तों आज के लिए इतना ही। अगर आपको आगे और भी ऐसे पोस्ट चाहिए तो कॉमेंट में हमें इंफॉर्म करें।

इसे भी पढ़ें: महिलाएं कब सेक्स के लिए ज्यादा उत्तेजित होती है