किसी भी लड़की को कैसे पटाये(How to impress a girl)? लड़की पटाने के सबसे आसान उपाय।

impress a girl

दोस्तों लड़की पटाना हर किसी की चाहत होती है और हर कोई लड़की पटाना(impress a girl) चाहता है । लेकिन आपको बता दूं कि लड़की पटाना एक कला होती है, और हर व्यक्ति यह कला नहीं जानता है भगवान ने यह क्वालिटी हर किसी को नहीं दी है। लेकिन अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते हो तो आप अपने में यह क्वालिटी डेवलोप कर आप लड़की को पटा सकते हो। इसके अलावा आप लड़कियों के दिल में ऐसे बैठकर घर बना सकते हो जिससे वह कभी भी आपको अपने दिल से नहीं निकाल पाएगी। और आप अपनी जगह ऐसे बना लेंगे जैसे उसके दिल में धड़कन।

दोस्तों लड़की पटाने में कई चीजें देखनी पड़ती है अगर उन चीजों को ना देखा जाये तो आप कभी भी लड़की नहीं पटा सकते हो और ना ही उसे impress कर सकते हो, और ना ही कभी उसे प्यार कर सकते हो। इसके अलावा कहना तो नहीं चाहिये कि आप देवदास की तरह दारू पीते पीते 1 दिन मर भी सकते हो, अगर आप अपने अंदर लड़की पटाने(impress a girl) की क्वालिटी डेवलप नहीं करते हो और उसे अंदर ही अंदर प्यार करते हो । और उसे पता नहीं पाते हो यह बात आप को अंदर से खोखला बना देगी और आपको एक दिन एक अंधेरे कल में सौंप देगी।

तो आइए जानते हैं कि लड़की पटाने(impress a girl) के क्या फायदे होते हैं और किस तरीके से लड़की पटाई जाती है और क्या फायदे हैं जिन्हें फॉलो करके हम इस क्वालिटी को अपने अंदर डेवलपम कर ले जिससे लड़की हमसे impress हो जाये।हमारा मतलब कि आप से पट जाये। तो दोस्तों शुरू करते हैं लड़की पटाने के बेहतरीन उपाय।

इसे भी पढ़े: सुंदर भाभी को पटाने का अब तक का सबसे धांसू एवं 100 % कामयाब आइडिया।

लड़की को कैसे पटाये(How to impress a girl)? (ladki kaise patate hai in hindi)

आपकी ड्रेस

दोस्तों आप जिस लड़की को पटाना चाहते हो उसके सामने आप बेस्ट ड्रेस में जाये। ताकि आपका जो पहला इंप्रेशन है वह उस पर अच्छा जाये और वह आपको इस नजरिए से देखें कि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं और आप की पर्सनालिटी बेस्ट क्वालिटी की है ,मतलब आप एक अच्छे लड़के हो वोह कहते है ना “फर्स्ट इम्प्रेसन इस लास्ट इम्प्रेशन”।

हंसी मजाक

दोस्तों हंसी मजाक वाले लड़के लड़कियों को बहुत पसंद होते हैं, इसलिये आप जिस लड़की को पटाना चाहते हो आप उसके सामने हंसी मजाक अधिक करने की कोशिश करो। आपको यह ध्यान रहे कि आप मजाक में ओवररिएक्ट ना करें जिसका लड़की पर नेगेटिव असर हो और लड़की आपसे पटने के बजाय आप से नफरत करने लगे।

आपकी पर्सनालिटी

दोस्तों यह सबसे पहला पॉइंट होता है कि आपकी पर्सनालिटी कैसी है। लड़कियां सबसे पहले आदमी की पर्सनालिटी पर ध्यान देती है। दोस्तों आप जिस लड़की को पटाना चाहते हो उसके सामने आप अपनी ऐसी पर्सनालिटी पेश करो क्योंकि एक बेस्ट इससे लड़कियां बहुत जल्दी इंप्रेस होती है।और आपसे जल्दी पट जाती है।

सुंदरता की तारीफ करना

दोस्तों आप जिस लड़की को पटाना चाहते हो उसकी सुंदरता की तारीफ जरूर करें, क्योंकि मानो या ना मानो लड़कियों को अपनी सुंदरता की तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगता है,और वह चाहती हैं कि कोई उनकी सुंदरता की तारीफ उनके सामने करें, इसके अलावा इससे फायदा यह होता है कि लड़की आप पर भरोसा करने लगती है और यह भरोसा धीरे धीरे प्यार में बदल सकता है, और लड़की आपसे प्यार करती है, या कहें आपसे पटने लगती है।

कभी सीधा प्रपोज ना करें

दोस्तों आप जिस लड़की को पटाना चाहते हो उस लड़की को कभी आप सीधा प्रपोज ना करो।इससे लड़की की पटने की संभावना बहुत कम रहती है।100 में से 10 पर्सेंट संभावना होती है कि इस तरीके से लड़की आपसे पट जाये इसलिए दोस्तों इस का नुकसान आपको भी यह उठाना पड़ सकता है कि आपको दो चार थप्पड़ भी लग जाये और 24 सैंडल भी पड़ जाये तो कोई बड़ी बात नहीं है। इसलिये आपको कभी भी लड़की को सीधे प्रपोज नहीं करना चाहिये। जब लड़की आंख से घुल मिल जाये या दोस्ती कर ले तब आप उससे प्यार से प्रपोज कर सकते हैं तो नब्बे पर्सेंट संभावना यह हो सकती है कि वोह आपसे पट जाये और आप की सेटिंग बन जाये।

लड़की के सामने गंभीर बने

दोस्तों लड़की के सामने आप गंभीर होने की कोशिश करें।ध्यान रहे कि इतना भी गंभीर ना बनने की कोशिश करें जिससे लड़की पर आपका गलत रिएक्शन जाये।मानो या ना मानो लड़कियों को हल्के हंसी मजाक बाले और गंभीर लड़के पसंद होते हैं। इसलिये दोस्तों आप जब भी लड़की से हंसी मजाक करें तो अपनी गंभीरता बनाये रखें।

जिससे लड़की पर आपका रिएक्शन फिट बैठेगा और लड़की आपसे पट जायेगी। इसके अलावा आप अपनी इमेज बनाये रखिये।दोस्तों आप लड़कियों के साथ हंसी मजाक तो करें इसके अलावा आप अपनी इमेज भी बनाये रखिये।ध्यान रहे हसी मजाक वही करना जिससे आप की इमेज खराब ना हो तो दोस्तों हमने आपको बताया हैं कुछ अच्छे और कामयाब तरीके जिनको अपनाकर आप लड़की को आसानी से पटा सकते।

निष्कर्ष :

तो दोस्तो इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि किसी भी लड़की को कैसे पटाया जाये? या यूं कहें कि How to impress a girl?,लड़की को इम्प्रेस कैसे करे और हमने लड़की पटाने के उपाय भी आपको बताये। आशा करते है हमारी ये पोस्ट आपको पसंद आई होगी।अगर इस विषय के बारे में आपके कोई सवाल या सुजाव है तो हमे अवश्य कॉमेंट करे, आपके सवालो का हम बहोत जल्द ही रिप्लाई देंगे।धन्यवाद।

कुछ अन्य जानकारी:

Comment me...