ऑस्ट्रेलिया दे सकता है अपने तेज गेंदबाजों को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम

मिचेल स्टार्क पेट कमिंस जोश Hazlewood हो सकते हैं भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया मई से होने वाले आईसीसी विश्व कप से पहले अपने खिलाड़ियों को आराम देने की योजना बना रहा है। इसके तहत उसने अपने खिलाड़ियों को पहले आईपीएल से दूर रहने की सलाह दी है।अब अपने प्रमुख खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ ओ डी आई सीरीज में भी आराम दे सकता है।

 

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज जारी है टेस्ट सीरीज समाप्त होने के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज 12 जनवरी से शुरू होगी फिलहाल दोनों टीमों को वनडे सीरीज से पहले सिडनी मैच टेस्ट मैच खेलना है। फिलहाल भारत सीरीज में 2 – 1 आगे है ऑस्ट्रेलिया को सीरीज बचाने के लिए सिडनी टेस्ट हर हाल में जीतना होगा चौथा टेस्ट सिडनी में 3 जनवरी से खेला जाएगा

 

इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले प्रतिबंधित चल रहा है डेविड वार्नर और कप्तान स्टीव ऑस्ट्रेलिया की टीम में लौट सकते हैं। इससे ऑस्ट्रेलिया की बैटिंग लाइन अप मजबूत हो जाएगी और इससे बाकी बल्लेबाजों को थोड़ा आराम भी मिल जाएगा। टीम को विकल्प भी मिल जाएंगे लेकिन टीम के गेंदबाजी आक्रमण पर दबाव बना हुआ है। और आगे भी बना रहेगा इसलिए ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ अपने तेज गेंदबाजों को पैट कमिंस मिचेल स्टार्क जोश hazelwood को आराम दे सकता है।

 

पेट कमिंस ने भारत के खिलाफ खेले गए मेलबर्न टेस्ट में गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है। ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि 12 जनवरी से सिडनी में होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम का चयन ऑस्ट्रेलिया के लिए पहेली बना हुआ है। कमिंस ने भारत के खिलाफ 3 टेस्ट मैच में 14 विकेट लिया मिचेल स्टार्क ने भारत के खिलाफ तीन टेस्ट में 12 विकेट लिए है।